संक्रमण का खतरा: जरा सी बारिश पर मुख्य बाजार हो जाता है जलमग्न

मधेपुरा जिले के चौसा मुख्य बाजार में कई जगह हल्की सी बारिश होने पर जलजमाव की समस्या पिछले कई वर्षों से चलती आ रही है. जिससे आम राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है और जनप्रतिनिधि तथा प्रशासन दोनों इस मामले में रहते हैं उदासीन.

मालूम हो कि चौसा मुख्य बाजार में हल्की सी भी बारिश होने पर ग्रामीण बैंक गांधी पुस्तकालय के समीप जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है, जिस का कोई निकासी नहीं है और इस गर्मी में अधिक दिनों तक जलजमाव होने से पानी से बदबू आने लगती है जिससे आम राहगीरों वो दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. कभी-कभी तो बदबू इतनी हो जाती है कि संक्रमण का भी खतरा बना रहता है. 

जबकि इस संदर्भ में कई बार प्रशासन को जानकारी दी गई है. जनप्रतिनिधियों को भी इसकी जानकारी दी गई है लेकिन इसके बावजूद भी सभी इससे अनजान बने रहते हैं. अब देखना है कि इस समस्या का समाधान कब तक होता है और कौन करते हैं इस में हस्तक्षेप.

संक्रमण का खतरा: जरा सी बारिश पर मुख्य बाजार हो जाता है जलमग्न संक्रमण का खतरा: जरा सी बारिश पर मुख्य बाजार हो जाता है जलमग्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.