कुत्ते की मदद से 7 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र में पूर्ण शराबबंदी को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए पुलिस ने प्रशिक्षित स्निफर डॉग की मदद से अब छोटे स्तर पर शराब की तस्करी करने या फिर शराब की होम डिलीवरी करने वालों से निबटने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को घैलाढ़ थाना क्षेत्र के कई गांव में स्निफर डॉग के सहारे से शराब तस्करों के खिलाफ विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. छापेमारी टीम में घैलाढ़ थानाध्यक्ष रामनारायण यादव, एएसआई आलोक कुमार अमल शामिल रहे. 

इस दौरान घैलाढ़, रतनपुर, पिपराही गांव वार्ड नं 07 में कई जगह छापेमारी की गई जहाँ पिपराही निवासी ललन कुमार के आंगन से 5 लीटर महुआ देशी शराब के साथ ललन को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पड़ोसी बन्देलाल मंडल के घर से 07 लीटर अर्ध निर्मित कच्चा देशी शराब बरामद कर थाना लाया गया. दोनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर ललन कुमार को जेल भेज दिया गया. 

थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि किसी भी तरह से शराब निर्माण, सेवन तथा बिक्री मद्य निषेध अधिनियम के तहत गैर कानूनी है.

कुत्ते की मदद से 7 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार कुत्ते की मदद से 7 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.