लॉक डाउन अनुपालन : शहर में अनावश्यक रूप से घूम रहे युवकों को बनाया मुर्गा

मधेपुरा में बढ़ते कोरना को देखते हुए लॉकडाउन को और सख्ती से पालन करवाने हेतु जिला प्रशासन हुए सख्त. डीएम श्याम बिहारी मीना के आदेश पर जिले के मुरलीगंज शहर में बीडीओ और सीओ ने किया शहर का भ्रमण. जगह-जगह बाजार से लेकर सहरसा-पूर्णिया एन एच 107 मुख्य सड़क पर अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों के वाहनों का भी जाँच किया गया .

बता दें कि मुरलीगंज शहर में लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले शहर के पांच दुकानों को भी सील किया गया. दरअसल डीएम श्याम बिहारी मीना के आदेश पर बीडीओ अनिल कुमार, सीओ मुकेश कुमार सिंह समेत एसआई धनेश्वर मंडल के साथ पुलिस बल के द्वारा लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों पर कसा गया शिकंजा. जहाँ आज शहर के 5 दुकानों को सील कर दिया गया. सील किये गए दुकानों में एक मिठाई, 2- रेडीमेड, 1-वस्त्रालय व एक हार्डवेयर की दुकान को अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया गया है. वहीं स्थानीय प्रशासन द्वारा सख़्ती भी बरती जा रही है. शहर में अनावश्यक रूप से घूम रहे लोग एवं खासकर युवाओं को भी इस दौरान कान पकड़कर उठक-बैठक करवाया गया. 

गौरबतलब हो कि जिले में कोरोना के मामलें काफी बढ़ रहे हैं. जिसको लेकर प्रशासन सख़्त है. कोरोना गाइडलाइन की अनुपालन सख्ती से करवाया जा रहा है. वहीं इस मौके पर मुरलीगंज प्रखंड के बीडीओ अनिल कुमार और सीओ मुकेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि डीएम श्याम बिहारी मीणा के आदेश पर लगातार शहर में लॉक डाउन का सख्ती से अनुपालन करवाया जा रहा है. लोगों से बार-बार अपील भी की जा रही है कि वे बिना काम के शहर में ना निकले और जारी लॉकडाउन का अनुपालन करें ताकि कोरोना जैसे महामारी से हम सब एक साथ जंग जीत सकें. 

हालाँकि एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि हम लोग बेवजह किसी को परेशान करना नहीं चाह रहे हैं. कोरोना गाइड लाइन का जो नियम है उसे सहज अनुपालन करवाया जा रहा है. कई ऐसे दुकानदार हैं जो कोरोना गाइड लाइन का धज्जियाँ उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं, उन्ही लोगों पर कार्रवाई की गयी है.

लॉक डाउन अनुपालन : शहर में अनावश्यक रूप से घूम रहे युवकों को बनाया मुर्गा लॉक डाउन अनुपालन : शहर में अनावश्यक रूप से घूम रहे युवकों को बनाया मुर्गा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.