सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े हथियार के बल पर दो लाख चौंतीस हजार रूपये की लूट

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के मधेपुरा थाना सीमा क्षेत्र के बीच उमारहीर पोखर परसाहि एवं गढ़िया गांव सड़क मार्ग पर एक सीएसपी संचालक ज्ञानेंद्र प्रकाश से दिनदहाड़े हथियार के बल पर दो लाख चौंतीस हजार रुपये लूट लिए.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के समय सीएसपी संचालक व साथ में सीएसपी संचालक के चाचा अपनी बाइक पर सवार होकर दोनों व्यक्ति अपने घर पिपराही गांव से सीएसपी केंद्र बनचोलहा गांव जा रहे थे कि तभी


रास्ते में उमारहीर पोखर के समीप काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार हथियारों से लैस तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर उसके पैसे तथा लैपटॉप और मोबाइल, फिंगर प्रिंट मशीन आदि लूट लिया. 

पीड़ित ज्ञानेंद्र प्रकाश ने बताया कि वह बनचोलहा गांव में बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी केंद्र चलाता है. प्रतिदिन कार्य संचालन करने के लिए अपनी बाइक से अपने चाचा के साथ गाड़ी पर सवार होकर सीएसपी केंद्र बनचोलहा गांव जा रहा था. वहीं पर अचानक रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन युवक आगे बढ़कर मेरे बाइक को घेर लिया तथा मेरे रुकने के साथ ही उक्त तीनों अपराधी कनपटी पर हम दोनों को पिस्टल सटा दिया और अपराधियों ने मेरे पीठ पर मौजूद बैग को लेने के साथ ही मेरे जेब में मौजूद मोबाइल भी छीन लिया और भाग निकले. बैग में मौजूद दो लाख चौंतीस हजार रुपये एवं एक लैपटॉप, तीन मोबाइल, एक फिंगर प्रिंट मशीन लूट लिया. तीनों अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर दक्षिण की दिशा अर्राहा गांव की ओर भाग निकले. तभी मेरे द्वारा हल्ला करने पर पशु पालक लोग मेरी ओर दौड़ पड़े. संयोग से बहियार में कार्य कर रहे एक युवक के पास मोबाइल भी मौजूद था, जिसकी मदद से मैंने अपने परिचितों के साथ ही घैलाढ़ थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. 

सूचना देने के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर एक घंटे के बाद पहुंची. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच में जुट गए. वहीं घटना के शिकार युवक ने बताया कि घटना के समय कुछ ही दूरी पर कुछ लोग बहियार में भैंस और गाय के साथ मौजूद थे, जिसने घटना को देखते ही शोर मचाना शुरू कर दिया था. जिससे अपराधी हथियार निकाल कर लहराने लगा और ये लोग डर से शांत हो गए. 

वहीं थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि घटना मधेपुरा थाना अंतर्गत हुई है. सीमावर्ती क्षेत्र को लेकर कुछ विलंब हुआ. दोनों थाने की पुलिस जांच में जुटी है.



सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े हथियार के बल पर दो लाख चौंतीस हजार रूपये की लूट सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े हथियार के बल पर दो लाख चौंतीस हजार रूपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.