चौसा में अधिकारियों ने सख्ती से कराया लॉकडाउन का पालन, दो दुकानें सील

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत चौसा बाजार में अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डीडीसी समेत कई पदाधिकारियों द्वारा लॉकडाउन के मद्देनजर चौसा बाजार का भ्रमण किया गया, जिसमें 2 दुकानदारों पर की गई कार्रवाई.

मालूम हो कि बिहार सरकार के द्वारा 5 मई से 15 मई तक लॉकडाउन पूरे बिहार में लागू किया गया है. जिसमें कुछ दुकानें सीमित समय सीमा के अंदर खुलेगी और बंद होगी, जो समय सीमा है सुबह 7:00 बजे से 11:00 बजे तक. वहीं आज लॉकडाउन के मद्देनजर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रंजन कुमार सिंह के नेतृत्व में चौसा बाजार का भ्रमण किया गया. जिनके साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार, डीसीएलआर कुंदन कुमार, अंचलाधिकारी राकेश सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी रीना कुमारी, थाना अध्यक्ष रविश रंजन समेत पुलिस बल चौसा बाजार का पैदल भ्रमण किए. जिसे देख पूरे बाजार में हड़कंप मच गया और कुछ ही पल में पूरा बाजार सुनसान हो गया. जबकि सरकार का बार-बार निर्देश यही है कि कोरोना से बचने का एक ही उपाय है सावधान रहें, मास्क का इस्तेमाल करें, सामाजिक दूरी का पालन करें, भीड़भाड़ वाले इलाके में ना जाए और ना ही लोग भीड़ लगावे. 

अधिकारियों ने भ्रमण के दरमियान ही लोगों से अपील किया कि आप लोग लॉकडाउन का पालन करें और घर में रहें और सुरक्षित रहे. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दो दुकानदारों पर कार्रवाई का आदेश दिया गया, जो कि 12:15 में भी खुली हुई थी, जो कि लॉकडाउन के गाइडलाइंस के विरुद्ध थी. दोनों दुकानों को  प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी तथा थाना अध्यक्ष के द्वारा सील कर दिया गया तथा दुकानदार को नोटिस दे दिया गया. वहीं चौसा बाजार के बाद सभी पदाधिकारी लौआलगान तथा कलासन बाजार का भी भ्रमण किए. इधर-उधर घूम रहे लोगों को प्रशासन के द्वारा डराया भी गया जिससे लोगों में हड़कंप मच गया.

चौसा में अधिकारियों ने सख्ती से कराया लॉकडाउन का पालन, दो दुकानें सील चौसा में अधिकारियों ने सख्ती से कराया लॉकडाउन का पालन, दो दुकानें सील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.