लॉकडाउन का अनुपालन कराने निकले प्रशासनिक पदाधिकारी

सदर अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में प्रशासनिक पदाधिकारियों द्वारा आज मुरलीगंज में तीसरे दिन पैदल मार्च कर लॉकडाउन का अनुपालन कराने निकले. 

अनुमंडल पदाधिकारी के साथ सदर पुलिस इंस्पेक्टर, प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी ने किया शहर के विभिन्न चौक चौराहों, मंडियों, गोल बाजार का पैदल मार्च. मटरगश्ती करने वालों के खिलाफ सख्त दिखे प्रशासनिक पदाधिकारी.

आज लॉकडाउन के तीसरे दिन मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में लॉकडाउन का अनुपालन करवाने के लिए सदर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार के नेतृत्व में मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के सब्जी मंडी, गोल बाजार, मस्जिद चौक काशीपुर, गौशाला, दुर्गा स्थान एवं स्टेट हाईवे 91 कार्तिक चौक पर पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करते दिखे.

गौरतलब हो कि दिन के 12:00 बजे सदर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार, अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह एवं सर्किल इंस्पेक्टर मधेपुरा प्रशांत कुमार, मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार, पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल द्वारा शहर में पैदल मार्च करते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील की. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का पालन सभी लोग हर हाल में करें. यदि लॉकडाउन का किसी के द्वारा उल्लंघन किया जाता है तो उनपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि किराना, फल सब्जी, अंडा, मांस, मछली की दुकानें हर हाल में 11 बजे तक बंद करनी होगी, वरना कोविड गाइडलाइन उल्लंघन मामले में उक्त दुकान को सील कर दिया जाएगा. एसडीओ ने कहा कि बिना कारण कोई सड़क पर नहीं निकलें.

अनावश्यक सड़कों पर निकल कर मटरगश्ती करने वालो के खिलाफ सख्ती बरतने को कहा. वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने दुकानदारों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई लॉकडाउन का अनुपालन नहीं करते हुए दिखेंगे तो उनके खिलाफ महामारी फैलाने के अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं बिना मास्क घर के बाहर खड़े लोगों पर भी उन्होंने कड़ी हिदायत दी एवं कहा कि अनावश्यक रूप से घर के बाहर खड़े नहीं रहना है और दूसरे को भी बाहर आने के लिए प्रेरित नहीं करना है. हर व्यक्ति एक दूसरे की देखा देखी ऐसे ही बाहर निकलते हैं. कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करने एवं घरों में सुरक्षित रहने की अपील करते दिखे.

लॉकडाउन का अनुपालन कराने निकले प्रशासनिक पदाधिकारी लॉकडाउन का अनुपालन कराने निकले प्रशासनिक पदाधिकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.