पप्पू यादव की सकुशल रिहाई की मांग को लेकर महिलाओं ने मनाया धिक्कार दिवस

जन अधिकार महिला परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे के निर्देशानुसार जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ एवं सकुशल रिहाई की मांग को लेकर जन अधिकार महिला परिषद् की प्रदेश महासचिव नूतन सिंह के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने आवास पर आज धिक्कार दिवस मनाया. 

राज्यव्यापी धिक्कार दिवस की अध्यक्षता कर रहे नूतन सिंह ने कहा कि बिहार सरकार ने हमारे नेता जब इस करोना काल में गरीबों को खाना, पानी, ऑक्सीजन दवाई दे रहे थे और सरकार के नाकामी को उजागर कर रहे थे तो उसी क्रम में सिवान के सांसद राजीव प्रताप रूढी के घर से तीन दर्जन से अधिक एंबुलेंस की चोरी को उजागर किया था उसी बदले के भावना से बीजेपी के इशारे पर आदरणीय पप्पू यादव जी को जेल में बंद करने का काम किया. 

वहीं मौके पर उपस्थित जन अधिकार छात्र परिषद विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश और जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू ने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के इशारे पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जी को बंद किया है. जिस मुकदमा में बंद किया गया उस मुकदमा में पक्ष और गवाह को कोई कोई समस्या नहीं है तब फिर पप्पू यादव जी को रिहा क्यों नहीं किया जा रहा. इस सरकार का ज़मीर मर चुका है. जहाँ देश मे कोरोना से लाखों आदमी मर रहे हैं वहीं कोरोना काल में पप्पू यादव जी को बन्द करना सरकार की दमनकारी नीति को दर्शाता है. 

मौके पर सदर प्रखंड अध्यक्ष महिला परिषद् प्रियंका कुमारी, रीना देवी, चुन्नी देवी, लालमुनी कुमारी, पूजा कुमारी, नीलम देवी, कुंदन सिंह नगर अध्यक्ष, समाजसेवी सामन्त कुमार, निगम राज, राजू कुमार मन्नू, रामप्रवेश कुमार, अविनाश कुमार, बिट्टू आदि उपस्थित थे.

पप्पू यादव की सकुशल रिहाई की मांग को लेकर महिलाओं ने मनाया धिक्कार दिवस पप्पू यादव की सकुशल रिहाई की मांग को लेकर महिलाओं ने मनाया धिक्कार दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.