ऑल इंडिया स्टुडेंट यूनियन कर रही है लोगों को मेडिकल सुविधाओं से मदद

ऑल इंडिया स्टुडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी अपने नेतृत्व में लगातार लोगों को मेडिकल सुविधाओं से कर रहे हैं मदद. आज भी उन्होंने मधेपुरा में घर-घर जाकर लोगों के बीच मास्क का वितरण, लोगों का टेम्परेचर व उनका बी०पी० जाँच करवाया और लोगों को डॉक्टर के सलाह पर दवाई लिखवा कर दे रहे हैं.

ई० मुरारी ने बताया कि लगातार हम और हमारी यूनियन बिहार के सभी जगह लोगों की मदद कर रहे हैं और हम खुद मेडिकल कॉलेज में लागातर लोगों की मदद कर रहे हैं. मधेपुरा के सभी जगह खुद से लोगों के बीच मास्क का वितरण कर रहे हैं.

डॉ० पंकज कुमार, डॉ० संजय कुमार, डॉ० आनन्द, डॉ० प्रणव प्रकाश से जो भी लोग हमें फोन कर रहे हैं उन्हें इन डॉक्टरों की टीम से बात करवा कर दवाई लिखवा देते हैं और हमारी टीम लोगों के घर-घर जाकर टेंपरेचर ओर बी०पी० का जाँच कर रहे हैं. जिन लोगों का बी०पी० बढ़ा हुआ या घटा हुआ रहता है उसे डॉक्टर से बात करवा कर सलाह दिलवा देते हैं. हम सभी लोगों से आग्रह करते हैं कि आप हमसे और हमारी टीम के डॉक्टर से 07988012271 पर फोन करके मदद ले सकते हैं. हमसे जितना बन पड़ेगा हर हमेशा मदद करते रहेंगे. आप सभी से भी आग्रह है कि मास्क पहने ओर सोशल डिस्टेंस और फिजिकल डिस्टेंस का पालन करें. घर में रहे और सुरक्षित रहे.

वहीं इस कोरोना महामारी में प्रदेश उपाध्यक्ष ई० अंशु यादव, विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार, जिला अध्यक्ष राहुल कुमार, पुष्पक कुमार, चंदन कुमार, ओम कुमार, मनीष कुमार, इंदल यादव, सुशील कुमार, राजा कुमार, विवेक कुमार लगातार घर-घर जाकर मदद पहुँचा रहे हैं.

ऑल इंडिया स्टुडेंट यूनियन कर रही है लोगों को मेडिकल सुविधाओं से मदद ऑल इंडिया स्टुडेंट यूनियन कर रही है लोगों को मेडिकल सुविधाओं से मदद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.