भूमि विवाद में चली गोली, पीठ में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के कन्हुआ गोढ़ियारी गांव के सत्य नारायणपुर वार्ड संख्या एक में बुधवार को दो पक्षों में हुए भूमि विवाद में एक पक्ष के एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को आनन-फानन में गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार गांव के ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि दीपक सिंह एवं इंद्रजीत सिंह के बीच पूर्व से भूमि विवाद चला आ रहा है. वहीं बुधवार को सुबह दीपक सिंह अपने सहयोगियों के साथ मिलकर खेत पर पहुंचकर खेत में लगे मूंग को जोतने लगा. जिसका विरोध इंद्रजीत सिंह के परिजन के द्वारा किया गया. विरोध पर कहासुनी भी हुई साथ ही लाठी डंडे भी चले. जिसके बाद मामला शांत हो गया. 

वहीं दोपहर में दीपक सिंह एवं उनके साथ सहयोगियों के द्वारा विवादित जमीन पर पहुंचकर खेत को जोतने लगा. इसी बात पर इंद्रजीत सिंह के द्वारा विरोध किया तो दीपक सिंह के तरफ से गोली चलाई गई. जिसमें इंद्रजीत सिंह की पीठ पर गोली लगी. जिसके बाद स्थानीय लोग एवं परिजनों के द्वारा आनन-फानन में गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सहरसा रेफर कर दिया गया.  

इस बावत गम्हरिया थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. घटनास्थल पर पहुंच कर वहां के लोगों ने बताया कि इंद्रजीत सिंह को गोली लगी है. मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

भूमि विवाद में चली गोली, पीठ में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल भूमि विवाद में चली गोली, पीठ में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.