मधेपुरा सदर में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज, पुलिस अपहर्ता की खोज में

 मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 22 भीरखी मुहल्ला से शनिवार की शाम एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला का खुलासा हुआ है. अपहृता के पिता ने एक युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए सदर थाना में आवेदन देकर लड़की को बरामद करने का गुहार लगाया है. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी अपहरणकर्ता के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

अपहृता के पिता ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि मेरी 13 वर्षीया नाबालिग पुत्री शनिवार की शाम में घेरलू समान खरीदने बगल के दुकान पर गयी थी लेकिन  काफी देर तक घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू किया तो पुत्री का पता नहीं चला तो इसी बीच जानकारी मिली कि मुहल्ला के मनोज दास का साला घैलाढ़ प्रखण्ड के श्रीनगर पंचायत निवासी ओम प्रकाश दास अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मेरी पुत्री को अपहरण कर ले गया है. जानकारी मिलने पर काफी खोजबीन किया लेकिन मेरी पुत्री का कोई अता-पता नहीं चला.

पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल आरोपी के जीजा मनोज दास को हिरासत में लेकर देर रात तक पूछताछ की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. आखिरकार रविवार की सुबह उसे छोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी भी की लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लग रहा है और शादी करने की नियत से लड़की को ले जाया गया है लेकिन अन्य बिन्दुओं पर भी मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को मामला संज्ञान में आने पर तत्काल आरोपी के रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए लाया गया लेकिन कुछ सुराग नहीं मिलने पर उन्हें छोड़ दिया गया है. पुलिस आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है.

मधेपुरा सदर में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज, पुलिस अपहर्ता की खोज में मधेपुरा सदर में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज, पुलिस अपहर्ता की खोज में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.