समाजसेवी डॉ गजेंद्र बाबू के निधन पर शोकसभा का आयोजन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के झिटकिया पंचायत के पूर्व मुखिया डॉ गजेंद्र प्रसाद यादव चर्चित समाजसेवी तथा 67 साल तक चिकित्सक के रूप में सतत समाज को नई राह दिखाने हेतु प्रयासरत रहनेवाले डॉ गजेंद्र प्रसाद यादव के निधन का समाचार फैलते ही उनके पैतृक गांव झिटकिया सहित समूचे प्रखंड में शोक की लहर दौड़ गयी.

डॉ गजेंद्र बाबू के निधन पर शनिवार को उनके पैतृक गांव झिटकिया पंचायत के बेलोखरी गांव में शोक सभा का आयोजन किया गया तथा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्राथनाएं की गई. शोकसभा को संम्बोधित करते हुए झिटकिया पंचायत के पूर्व मुखिया अशोक यादव ने कहा कि गजेंद्र बाबू के निधन से इस क्षेत्र ने एक कर्मठ जुझारू तथा स्पष्ट वक्ता वाले व्यक्तित्व को खो दिया है, जिनकी भरपाई करना संभव नहीं है. 

शोकसभा में प्रोफेसर अविनाश यादव, डॉ अनुज कुमार, डॉ निशा भारती, श्रीमती नीतू कुमारी, अभिनव, विकास वर्धन, अरुणा देवी, स्वाति वर्धन, कृत्यानंद यादव, देव मोहन नेहरू आदि ने भी उनके निधन पर गहरा दुख प्रकट किया तथा शोक संवेदना व्यक्त की.

समाजसेवी डॉ गजेंद्र बाबू के निधन पर शोकसभा का आयोजन समाजसेवी डॉ गजेंद्र बाबू के निधन पर शोकसभा का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.