दोस्त की बहन की शादी में आए युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 7 निवासी सिकंदर यादव के घर रात करीब 2:20 बजे अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार सिकंदर यादव के घर 14 मई को उनकी पुत्री की शादी थी. इसी में मृतक युवक सतीश कुमार अपने दोस्त के साथ शादी में शरीक होने आया था और 15 मई को रात में अज्ञात बदमाशों के द्वारा कनपटी में गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया गया. 

स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि कुछ दिन पूर्व सिकंदर यादव के घर एक पार्सल में 75000 नगद और एक अंगूठी दिया गया था. जिस बात की जानकारी सिकंदर यादव ने लिया तो ना तो किसी रिश्तेदार ने भेजा था न ही जिस घर में उसकी पुत्री की शादी थी वहां से पैसा आया था. हालांकि यह बात वहीं खत्म नहीं हुई. 13 मई की रात्रि में सिकंदर यादव के घर अज्ञात बदमाशों के द्वारा पेट्रोल छींट कर आग लगाया मगर आग लगने के बाद घर में सोए लोग जग गए और आग पर काबू पा लिया गया. 

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि उसी रात अज्ञात बदमाशों ने गोली भी चलाया था और कुछ चिट्ठी भी छोड़ कर गए थे जिस बात की जानकारी प्रभारी थाना अध्यक्ष जयंत कुमार सिन्हा से लिया गया तो उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर सिकंदर यादव के घर पहुंचकर इस बात की जानकारी दी गई मगर पीड़ित परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया. हालांकि रात्रि में शादी में किसी प्रकार का विघ्न नहीं हो जिसको लेकर समाज के लोग और प्रशासन के द्वारा शादी समारोह को शांतिपूर्ण ढंग से समापन करा दिया गया. पर 15 मई की रात्रि में शौच करने निकले सतीश कुमार का बदमाशों ने हत्या कर दिया. जिस बात की सूचना मिलने पर प्रभारी थाना अध्यक्ष जयंत कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. 

परिजन सिकंदर यादव ने बताया कि घटना रात करीब 2:20 बजे हुई जिसके बाद गोली की आवाज सुनकर सभी लोग घर से बाहर निकले और घायल युवक को गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं परिजनों के द्वारा युवक को सुपौल ले जाया जा रहा था जहां रास्ते में युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान डोमी यादव के पुत्र सतीश कुमार दुबिया निवासी किशनपुर थाना है जो सुपौल में रहकर पढ़ाई करता था. वहीं सिकंदर यादव के भतीजा के साथ शादी में शरीक होने गम्हरिया पहुंचे थे. बताया गया कि युवक चार दोस्तों के साथ गम्हरिया आया था, जिसमें दो दोस्त पहले दिन ही यहां से चले गए.

दोस्त की बहन की शादी में आए युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या दोस्त की बहन की शादी में आए युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.