दिलाया भरोसा: स्थिति की समीक्षा करने आयुक्त पहुंचे जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल

मधेपुरा में 800 करोड़ रूपये की लागत से बना जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल को कोसी और सीमांचल के लोगों के लिए बनाया गया 500 बेड का कोविड-19 ट्रीटमेंट अस्पताल में अब 15 अन्य चिकित्सकों की 10 मई को बहाली हेतु साक्षात्कार का होगा आयोजन.

आज कोशी प्रमंडल के आयुक्त मधेपुरा जेकेटीएमसीएच अस्पताल पहुंचे जहाँ जिले के डीएम श्याम बिहारी मीना और एसपी योगेन्द्र कुमार के अलावे अस्पताल के प्रिंसपल डॉ. गौरी कान्त मिश्रा एवं अधीक्षक डॉ. राकेश कुमार के साथ अहम् बैठक कर इन तमाम बिन्दुओं पर अहम् चर्चा की. वहीं अस्पताल में सुविधा और व्यवस्था का भी कोसी प्रमंडलीय आयुक्त राहुल रंजन महिवाल ने जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ करीब एक घंटे तक बैठक की.

बैठक के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि कोशी और पूर्णिया प्रमंडल के लिए कोविड-19 अस्पताल बनाया गया है. इसके लिए यहाँ की सुविधाओं और व्यवस्था पर चर्चा की गयी है, जो कमी है उसे जल्द दूर करने के दिशा में पहल भी की जा रही है. वहीं आयुक्त ने बताया कि आगामी 10 मई को चिकित्सकों की बहाली के लिए साक्षात्कार का भी आयोजन किया गया है. जिसके बाद और 15 चिकित्सकों की बहाली होगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि 500 बेड के कोरोना अस्पताल के लिए आवश्यक सुविधाएँ दो से तीन महीने में उपलब्ध करवा दी जाएगी.

बता दें कि कोरोना काल में विभिन्न समस्याओं से जूझ रही मधेपुरा में 800 करोड़ की लागत से बना जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल को लेकर कई बार मीडिया ने खबर चलाई, जिसके बाद हरकत में आये सरकार और सरकार के निर्देशन में अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे कोसी प्रमंडलीय आयुक्त राहुल रंजन महिवाल ने मीडिया को भरोसा दिलाया कि जल्द ही अस्पताल की विभिन्न कुव्यवस्था को दूर किया जाएगा. साथ ही चिकित्सकों की घोर कमी के मामले में भी भरपाई की जाएगी. इस मौके पर डीएम और एसपी के अलावे जिला प्रशासन के कई जवाबदेह अधिकारी भी मौजूद रहे.


दिलाया भरोसा: स्थिति की समीक्षा करने आयुक्त पहुंचे जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल दिलाया भरोसा: स्थिति की समीक्षा करने आयुक्त पहुंचे जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.