सनकी पति ने धारदार दबिया से पत्नी पर किया जानलेवा हमला, रेफर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में सनकी पति ने धारदार दबिया से पत्नी पर किया जान लेवा हमला और बीच-बचाव करने पहुंची मां और सास पर भी चलाया दबिया, पति ने लगाया पत्नी पर आरोप, फौजी के साथ अवैध सम्बन्ध होने के कारण घर में बना रहता था कलह का माहौल.

मुरलीगंज थाना क्षेत्र में 14 मई शुक्रवार शाम के 4:00 बजे दीनापट्टी पंचायत के तेरासी बघनिया गावं में एक सनकी पति सोनेलाल हेंब्रम ने धारदार हथियार से अपने ही परिवार पर किया जान लेवा हमला. जिसमें पत्नी समेत सास और मां तीन महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

आरोपी पति 

पत्नी चांदनी हंसदा की हालत नाजुक है, जिसके सर के पिछले हिस्से, नाक और गले के पास प्रहार किया गया है. दो महिला जिसमें एक सोनेलाल हेंब्रम की मां मझली देवी तथा दूसरी महिला सोनेलाल हेंब्रम की सास गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है और वे खतरे से बाहर हैं. काफी गंभीर रूप से घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज हेतु दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया.

परिजनों के मुताबिक एम्बुलेंस की भी नहीं हो पा रही है कोई व्यवस्था, एम्बुलेंस की व्यवस्था को लेकर अस्पताल प्रबंधन ने किये हाथ खड़े.

उक्त मामले में सोनेलाल हेंब्रम ने बताया कि परिवार के लोग उसे मारने की साजिश कर रहे थे. वहीं उसने अपने पत्नी के किसी अन्य फौजी से अवैध संबंध होने की बात बताई. बताया कि उसका ससुराल ग्वालपाड़ा प्रखंड के शाहपुर गांव में पड़ता है. उसकी पत्नी उससे खुश नहीं है. उसे जानबूझकर मानसिक रूप से बीमार समझती है. वहीं उसने बताया कि मैं अपने पिता का एकलौता पुत्र हूं और मेरे अचल संपत्ति को हथियाने के लिए कुछ लोग मुझे मारना चाहते हैं. इसी विवाद को लेकर कल शाम उन्होंने पत्नी चांदनी हंसदा पर दबिया से प्रहार किया था. बीच बचाव करने आई सास और मां मझली देवी पर भी प्रहार कर दिया.

मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए पति को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

वहीं चिकित्सक, पवन कुमार ने बताया कि तत्काल दोनों महिला का इलाज चल रहा है, लेकिन एक महिला की हालत नाजुक है, जिसे बेहतर इलाज हेतु दरभंगा डीएमसीएच भेजा जा रहा है.

सनकी पति ने धारदार दबिया से पत्नी पर किया जानलेवा हमला, रेफर सनकी पति ने धारदार दबिया से पत्नी पर किया जानलेवा हमला, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.