एयरगन के साथ युवक को लिया हिरासत में, की जा रही मामले की जाँच

सिंहेश्वर में शनिवार को संध्या गश्ती में वाहन चेकिंग के दौरान थाना के आगे बंदूकनुमा हथियार के साथ एक युवक को हिरासत में लिया 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर थाना के आगे लगभग साढ़े 3 बजे के करीब एएसआई रामेश्वर राय, सिपाही अजय कुमार और लक्ष्मी पंडित के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे कि उसी समय टीवीएस विक्टर जिसका नंबर प्लेट अस्पष्ट और खुरचा हुआ था. युवक को रोक कर तलाशी ली गई तो उसके कमर से छोटा लगभग एक-डेढ़ फीट का बंदूक मिला. तुरंत पुलिस हरकत में आई और उसे हिरासत में लेकर थाना लाई और पूछताछ करने लगी. 

युवक ने अपना घर मधेपुरा के भदौल वार्ड नंबर 8 उमेश शर्मा का पुत्र अजय कुमार बताया और कहा कि यह पटाखा फोड़ने वाला बंदूक है. वहीं उसने कहा कि इसको लेकर गम्हरिया प्रखंड के लक्ष्मिनिया अपने जीजा अंगद कुमार के यहाँ जा रहे थे. जीजा महाराष्ट्र में राईस मिल में काम करता है. हमको भी वहीं जाना था इसलिए वहाँ जा रहे थे. मेरे पिता भी हरियाणा में एक हार्डवेयर के दुकान पर रहते हैं. युवक इसे साथ लेकर किस उद्येश्य से जा रहा था, स्पष्ट नहीं हो सका था.

इस बावत थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि युवक एयर गन के साथ पकड़ाया है. इसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. अगर किसी मामले में लिप्त होगा तो कारवाई की जाएगी.

एयरगन के साथ युवक को लिया हिरासत में, की जा रही मामले की जाँच एयरगन के साथ युवक को लिया हिरासत में,  की जा रही मामले की जाँच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.