लॉकडाउन-2 में गाईडलाइन के उल्लंघन के मामले में 2 दुकानें सील

 सिंहेश्वर में लॉकडाउन-2 के पहले दिन ही सिंहेश्वर बाजार की दो दुकानों को बीडीओ राज कुमार चौधरी और थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी के द्वारा सील करने के बाद बाजार के अन्य दुकानों का शटर भी गिरने लगा. हालांकि ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के उलझन में लोगों ने 12 बजे तक दुकानें खुली रखी. 

इस बावत बीडीओ राजकुमार चौधरी ने बताया कि बार-बार समझाने के बावजूद सिंहेश्वर के कुछ व्यवसाई लगातार लॉकडाउन का उलंघन कर रहे हैं, इसी परिप्रेक्ष्य में रविवार को रोड नंबर 18 के राजु राजा की हार्डवेयर की दुकान और ओम प्रकाश खाद बीज भंडार खुली थी. जिसको जिला पदाधिकारी के आदेश 1241/4 मई तथा ज्ञापांक 1884/ 13 मई का उल्लंघन पाया और कोविड-19 के एसओपी के अनुसार मास्क, सेनिटाइजर और सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं हो रहा था तथा पूर्व में भी मौखिक रूप से आगाह किया गया था. उक्त प्रकार के कृत्य से महामारी फैलने की पूरी संभावना है, के आलोक में राजेश कुमार भगत की हार्डवेयर दुकान को 10.35 में और ओम प्रकाश खाद बीज भंडार को 11.10 में अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया.

मालूम हो कि लॉकडाउन-2 में हार्डवेयर और खाद बीज दुकान सप्ताह में दो दिन सोमवार और गुरुवार को सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही खोलना है.

लॉकडाउन-2 में गाईडलाइन के उल्लंघन के मामले में 2 दुकानें सील लॉकडाउन-2 में गाईडलाइन के उल्लंघन के मामले में 2 दुकानें सील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.