बाइक की डिक्की से उचक्कों ने उड़ाए हजारों रुपए और पैदल ही हुए फरार

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के जेनरल हाट स्थित सब्जी मंडी में खड़ी बाइक की डिक्की से उचक्कों ने हजारों रुपए नगदी निकाला और पैदल फरार हो गए. पीड़ित महिला कपड़ा दुकान से कपड़ा खरीद रही थी. इसी दौरान उक्त घटना घटित हुई. घटना शुक्रवार की संध्या 04 बजे के आसपास की बताई जा रही है.                     

पीड़ित महिला नन्हीं देवी पुर्णियां जिला के बड़हरा प्रखंड अंतर्गत गौरीपुर पंचायत के बथनाहा की है. उसने बताया कि उसका पति फुचो मंडल के साथ जॉइंट खाता बिहारीगंज के एसबीआई एएमवाई शाखा में है. शुक्रवार को दिन में एक लड़का जो बैंक में पहले से मौजूद था, उसी लड़के से निकासी फार्म भरवाकर वह अपने खाते से नगदी 40 हजार रुपए निकालकर उसे बाइक की डिक्की में रख लिया. उसी रुपए को उचक्के लेकर फरार हो गए. कुछ दूर तक उचक्कों का पीड़िता के पति द्वारा पीछा भी किया गया लेकिन तब तक वह भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पास के दुकान में लगे सीसीटीवी में देखने पर इस बात का खुलासा हुआ कि जो लड़का बैंक में निकासी फॉर्म भरा था उसी लड़के ने रूपये उड़ाए. 

ज्ञात हो कि आए दिन इस प्रकार की घटना की रेकी संबंधित बैंक से की जाती है, जैसा कि आम जनों का कहना है. घटना की सूचना बिहारीगंज थाना को लिखित रूप में पीड़िता के द्वारा दे दिया गया है.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

बाइक की डिक्की से उचक्कों ने उड़ाए हजारों रुपए और पैदल ही हुए फरार बाइक की डिक्की से उचक्कों ने उड़ाए हजारों रुपए और पैदल ही हुए फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.