शहर में 7 लाख का डाका: बुलेट और पल्सर से आये अपराधी लॉकर ही ले गए (वीडियो)

मधेपुरा में दिन दहाड़े शहर के वार्ड नंबर 6, में बंधन बैंक के पास स्थित भारत फाइनेंस इन्क्लूजर लिमिटेड कम्पनी में हथियारों से लैस बदमाशों ने डाका डालकर कैश से भरा लॉकर लिया और भाग निकले. लॉकर में 7 लाख के करीब कैश था. घटना सुबह 9:20 बजे के आसपास हुई है. बदमाश दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में थे. दिन दहाड़े घटित घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खोल दी है. वहीं घटना को लेकर लोगों में दहशत व्याप्त है.

कम्पनी का दफ्तर और निवास छोटू यादव के मकान के ऊपरी मंजिल पर था. घटना के समय दफ्तर में कैशियर, उनके यहां काम करने वाला एक मजदूर और एक खाना बनाने वाली महिला थी. सुबह जैसे ही कम्पनी के कर्मी ने दफ्तर खोला कि दो बाइक पर सवार पांच बदमाश दफ्तर में घुस गए और कर्मी को हथियार के नोक पर अपने कब्जे में ले लिया. कैशियर से कैश की जानकारी ली जो कि एक लॉकर में था. बदमाशों ने कम्पनी के कैशियर उदय कुमार और उनके एक मजदूर को बाथरूम में बंद कर दिया. वहीं महिला को किचन में कैद कर दिया, फिर तीन बदमाशों ने मिलकर कैश लॉकर को नीचे उतारा और वहीं दो बदमाश अपनी बाइक खड़ी कर रखा था. कैश लॉकर का वजन लगभग 100 किलो का बताया जा रहा है. बदमाशों ने  कैश लॉकर को उठा कर एक बाइक पर रखा लेकिन लॉकर का वजन अधिक होने के कारण दो बार बाइक पर गिर गया लेकिन तीसरी बार सफल हो गया. भागते समय बदमाशों ने दो फायर करते हुए बस स्टैंड की तरफ भाग निकले.


मालूम हो कि लुटेरे दो बाइक से आये थे जिसमें एक बुलेट और एक पल्सर था. फाइनेंस कम्पनी के कर्मी का दफ्तर और निवास एक साथ होने के कारण बदमाशों ने इसका फायदा उठाया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज से बदमाशों की जानकारी ली.

कम्पनी के कैशियर उदय कुमार ने बताया कि 5 अपराधी हथियार के साथ आये और हथियार का भय दिखाकर पहले कैश की मांग की. फिर मुझे और एक मजदूर को रूम मे बंद कर लॉक कर दिया. वहीं खाना बनाने वाली एक महिला को किचन में बंद कर दिया. बदमाश कैश लॉकर को उठाकर नीचे ले जा कर बाइक पर ले गये. लॉकर का वजन लगभग 100 किलो था. जाते समय बदमाशों ने दो गोली फायर किया. पाँचों बदमाश में एक ने हेल्मेट पहन रखा था बांकी बिना हेल्मेट के थे और सभी युवक थे. कैशियर ने बताया कि कैश लॉकर में 6 लाख 78 हजार 8 सौ 89 रूपया था. किचन में बंद महिला बाहर आने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी.

बदमाश कितने बेखौफ थे कि दिन दहाड़े कैश लॉकर को बाइक से से उठा कर ले गये. सूत्रों की माने तो कैश लॉकर को बाइक के सहारे काफी दूर तक नहीं ले जा सकते हैं, ऐसी आशंका है बदमाश कैश लॉकर को किसी बड़ी गाड़ी से ले गये हों.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की जानकारी सभी थाना को देते हुए अलर्ट कर दिया गया है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए कमांडो दस्ता सहित कई थाना के पुलिस पदाधिकारी अलग-अलग इलाके में छापेमारी कर रही है.

शहर में 7 लाख का डाका: बुलेट और पल्सर से आये अपराधी लॉकर ही ले गए (वीडियो) शहर में 7 लाख का डाका: बुलेट और पल्सर से आये अपराधी लॉकर ही ले गए (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.