स्कूली छात्र सत्यम मामले में बड़ा खुलासा, गला दबा कर की गई हत्या !

मधेपुरा जिले के गम्हरिया में स्कूली छात्र सत्यम की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर  सत्यम की मौत का रहस्य गहराता ही जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट इस मौत को हत्याकांड में तब्दील कर रहा है. डॉक्टर के अनुसार सत्यम की हत्या गला दबाकर की गई. डॉक्टर ने इस बात की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखा है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि बुधवार को पोस्टमार्टम में सत्यम का शव आने से 24 से 36 घंटे पूर्व सत्यम की हत्या गला दबाकर की गई.

थाना क्षेत्र में विगत 7 अप्रैल को सत्यम की मौत संत माइकल प्ले स्कूल से जुड़ा हुआ है जिसके 48 घंटे बीत जाने के बाद सत्यम के पीएम रिपोर्ट से ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार संत माइकल स्कूल में 4 साल से पढ़ रहे लक्ष्मीनिया निवासी राजा चंद्र यादव के 10 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार की मौत संदेहास्पद स्थिति में होने से परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर सुपौल सिंहेश्वर पथ पर टोका में पाँच घंटे सड़क को पूरी तरह जाम किया था। जिसके बाद एसडीपीओ अजय नारायण और एसडीओ नीरज कुमार ने आकर लोगों को समझा-बुझाकर आश्वासन देने के बाद शव को पोस्टमार्टम करने मधेपुरा भेजा गया था। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराकर शव को घर लाया।लेकिन परिजनों का कहना था कि आरोपी के तरफ से पीएम रिपोर्ट की हेराफेरी ना कर दें जिसको लेकर परिजनों ने शव का दाह संस्कार नहीं किया था। शुक्रवार को जब पीएम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों ने सत्यम का शव का दाह संस्कार किया । इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस मौके पर सदर विधायक चन्द्र शेखर यादव ने पीड़ित के घर पहुंच कर सांत्वना दी।

वही थानाध्यक्ष अमीत कुमार राय ने बताया कि हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर अलग अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

फॉरेंसिक टीम ने भी की जांच 

सेंट माइकल प्ले स्कूल के छात्रावास में हुए सत्यम हत्याकांड को लेकर भागलपुर से फॉरेंसिक टीम ने स्कूल पहुंचकर कई बिंदुओं पर जाँच की. मिली जानकारी के अनुसार जाँच में सहयोग थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय, प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी, सीओ बुच्ची कुमारी सहित सेंट माइकल स्कूल पहुंचकर की हैवे सीसीटीवी का डीवीआर स्कूल रजिस्टर्ड सहित कई सामान जांच के लिए अपने साथ ले गए. जांच लगभग एक घंटा तक चली.

स्कूली छात्र सत्यम मामले में बड़ा खुलासा, गला दबा कर की गई हत्या ! स्कूली छात्र सत्यम मामले में बड़ा खुलासा, गला दबा कर की गई हत्या ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.