सवाल: हत्यारोपी स्कूल संचालक पकड़ में नहीं आ रहा है या पकडना नहीं चाह रही पुलिस ?

मधेपुरा जिले के गम्हरिया सेंट माईकल प्ले स्कूल में दस वर्षीय छात्र की निर्मम हत्या के बाद लोगों में आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. छात्र की हत्या का कारण तो लोगों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जान लिया कि छात्र सत्यम की मौत बीमारी से नहीं बल्कि गला दबाकर हत्या करने से हुई है. अब लोगों की नजर स्कूल संचालक की गिरफ्तारी पर टिकी हुई है. लोग दबी जुबान से चर्चा कर रही है कि पुलिस हत्यारोपी को पकड़ना नहीं चाह रही है.

छह दिन बीतने के बाद भी पुलिस का हाथ खाली

छात्र की हत्या के छह दिन बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस का हाथ खाली रहा. पुलिस की माने तो हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिए सघन छापेमारी की जा रही है. 

छात्र की हत्या के दिन कौन-कौन से शिक्षक थे मौजूद 

छात्र की हत्या के दिन कौन-कौन शिक्षक व कर्मचारी मौजूद थे को जानने के लिए लोगों में कौतहूल का विषय बना हुआ है. लोग एक दूसरे को यह पूछते नजर आ रहे हैं कि सेंट माईकल प्ले स्कूल में कौन-कौन शिक्षक व कर्मचारी मौजूद थे और कहां कहां के थे. इस बावत थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि सेंट माईकल प्ले स्कूल से जब्त रजिस्टर में सिर्फ शिक्षक का नाम दर्ज है. उनका पूर्ण पता अंकित नहीं है. बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है. घटना के दिन या रात में कौन शिक्षक कार्यरत थे के बारे में पता लगाया जा रहा है.

फूस के घर में चल रहा था किचन जहां हॉस्टल के बच्चों के लिए व शिक्षक शिक्षिकाओं के लिए भोजन बनाया जाता था.

सत्यम हत्याकांड के आरोपी के घर को कुर्की करने के लिए थाना अध्यक्ष ने न्यायालय से आदेश मांगा है. जिस बात की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि सत्यम हत्याकांड के आरोपी गौरव कुमार के घर को कुर्की करने के लिए न्यायालय से आदेश मांगा है. जिस दिन आदेश मिल जाएगा उस दिन उसके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी.

सेंट माइकल प्ले स्कूल में बच्चों को चदरा के घर में सुलाया जाता था. एक पंखा के सहारे हॉल में बच्चों को सुलाया जाता था. बताया जाता है कि हॉल में लगभग 15 से 20 चौकी लगा हुआ है, जिस पर सभी बच्चे को सुलाया जाता था.

क्या सत्यम जानता था स्कूल का कोई राज जिस कारण सत्यम की हो गई मौत?

पुलिस चाहे तो सेंट माइकल प्ले स्कूल मैं रह रहे स्कूल के शिक्षिकाओं से पूछताछ करने पर खुलेगी बहुत सारे राज. आखिर क्या राज जानता था सत्यम जिसके कारण सत्यम को मौत की नींद सुला दिया. बहरहाल लोगों की नजर पुलिस पर है.

सवाल: हत्यारोपी स्कूल संचालक पकड़ में नहीं आ रहा है या पकडना नहीं चाह रही पुलिस ? सवाल: हत्यारोपी स्कूल संचालक पकड़ में नहीं आ रहा है या पकडना नहीं चाह रही पुलिस ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.