डीएम ने मास्क पहनने और और दो गज की दूरी का पालन करने को लेकर की अपील

 मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र में डीएम श्याम बिहारी मीणा ने क्षेत्र में लोगों से घूम-घूम कर मास्क और सोशल डिस्टेन्स का पालन करने का अपील किया. डीएम श्याम बिहारी मीणा ने कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगातार अभियान चलाकर कोरोना की जांच कर रही है. टीकाकरण की रफ्तार भी बढ़ाई गई है. इन सबके बीच संक्रमण से बचाव के लिए मास्क और दो गज की दूरी को जरूरी बताया. डीएम ने आम जनता से मास्क पहनने, भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से बचने, बेवजह घर से नहीं निकलने, तेज बुखार होने की स्थिति में कोरोना की जांच कराने और दो गज की दूरी का पालन करने और कराने की अपील की है. 

कहा कि, कोरोना से बचाव के लिए मास्क का उपयोग जरूरी है. टीकाकरण के बावजूद मास्क पहनना होगा. डीएम ने कहा कि समाज के सभी लोग जागरूक बने और दूसरे को भी जागरूक करे. लोगों को हर हाल में गाइडलाइन का पालन करना होगा, तभी हम कोरोना की चुनौती को मात दे सकते हैं. 

मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार, सीओ बुच्ची कुमारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अलिशा कुमारी, संख्ययिक पदाधिकारी शिवनारायण राउत आदि मौजूद थे.

डीएम ने मास्क पहनने और और दो गज की दूरी का पालन करने को लेकर की अपील डीएम ने मास्क पहनने और और दो गज की दूरी का पालन करने को लेकर की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.