मधेपुरा शहर में फायनांस कंपनी से छह लाख 78 हजार 989 रूपये की लूट (वीडियो)

मधेपुरा में शुक्रवार को जिला मुख्यालय के पूर्वी बायपास रोड स्थित तीन मंजिले मकान में एक फाइनेंस कंपनी को अपराधियों ने अपने निशाने पर लिया और वहां से छह लाख 78 हजार नौ सौ 89 रूपये की लूट कर ली. 

 इस संबध में भारत फाइनान्शियल इन्क्लूजन लिमिडेट के केशियर उदय कुमार ने बताया कि हर दिन की भांति वे अपने कार्यालय में कार्य कर रहे थे और एक काम वाली बाई खाना बना रही थी. इस बीच पांच अपराधी कार्यालय में घुस गये. उन्होंने बताया कि पांच में से तीन अपराधी कार्यालय के अंदर घुसे और दो कार्यालय के बाहर से लोगों के आने जाने की सूचना दे रहे थे. सभी अपराधी हथियार से लैस थे.

घटना स्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि मौके पर सदर थाना पुलिस पहुँच गयी थी. वही अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बिहारीगंज की ओर भागे है. टीम गठित कर छापेमारी जारी है . बिहारीगंज की पुलिस ने जब अपराधियों का खदेड़ा तो उनमे से एक अपराधी का मोबाइल गिर गया, जिसे लेकर पुलिस सभी अपराधियों की खोजबीन कर रही है. जल्द ही सभी अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

(खबर से सम्बंधित वीडियो देखें. यहाँ क्लिक करें.)

(नि. सं.)

मधेपुरा शहर में फायनांस कंपनी से छह लाख 78 हजार 989 रूपये की लूट (वीडियो) मधेपुरा शहर में फायनांस कंपनी से  छह लाख 78 हजार 989 रूपये की लूट (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.