चौसा में भी कोरोना संक्रमण का बढ़ा आंकड़ा, इस बार अबतक कुल नौ संक्रमित

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में भी कोरोना ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं जिसमें अभी तक कुल नौ लोग संक्रमित हुए हैं. जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों में चौसा प्रखंड में कुल तीन मामले सामने आए थे वहीँ आज कुल छह नए मामले सामने आए हैं । 

चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी  डॉ ज्ञान रंजन ने बताया कि अपने क्षेत्र में भी कोरोना के  मामले सामने आने लगे हैं. अभी तक में कुल नौ लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं । अभी जरूरत है लोगों को सावधानी बरतने की तथा मास्क तथा सोशल डिस्टेंस की भी उतनी ही जरूरत है । साथ ही साथ कोरोना का टीकाकरण चल रहा है. आम लोगों से अपील है कि सर्वप्रथम बुजुर्ग महिला पुरुष को कोरोना का टीका जरूर लगवाएं. इसके लिए जगह-जगह कैम्प लगाया जा रहा है। उन्होंने विस्तार से बताते हुए कहा है कि अभी तक में जो कुल नौ मामले सामने आ चुके हैं उनमें से एक रसलपुर धुरिया पंचायत के, चार चौसा पूर्वी पंचायत से, वहीँ दो लौआलगान पश्चिमी पंचायत से मामले सामने आए हैं. प्रत्येक दिन चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की जांच की जा रही है. आज भी कुल पचासी लोगों की जांच की गई जिनमें से छह लोग पॉजिटिव पाए गए.



चौसा में भी कोरोना संक्रमण का बढ़ा आंकड़ा, इस बार अबतक कुल नौ संक्रमित चौसा में भी कोरोना संक्रमण का बढ़ा आंकड़ा, इस बार अबतक कुल नौ संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.