कुमारखंड में 9 नए कोरोना पॉजिटिव, प्रखंड क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या हुई 156

 मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमित व्यक्ति में लगातार वृद्धि हो रही है. गुरुवार को कुमारखंड सीएचसी परिसर में एंटीजेन किट के माध्यम से 82 व्यक्ति की जांच की गई है, जिसमें 9 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए. जबकि 73 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट में एंटीजेन किट से जांच रिपोर्ट में पहले से संक्रमित परमानंदपुर वार्ड नंबर 7 की एक 39 वर्षीय महिला का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. इस तरह से प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 156 हो गई है. 

गुरुवार को निकले कोरोना संक्रमित में प्रखंड के सीएचसी के एक चतुर्थ वर्गीय 45 वर्षीया महिला, सरहदगति वार्ड नम्बर 4 के 38 वर्षीय युवक, कोड़लाही वार्ड नम्बर 6 के 46 वर्षीय युवक, कुमारखंड वार्ड नंबर 5 के 13 वर्षीय लड़का, रघुनियां वार्ड नंबर 7 के 22 वर्षीय युवक, केवटगामा वार्ड नम्बर 14 के 65 वर्षीय बुजुर्ग, सिकरहटी वार्ड नम्बर 8 के 26 वर्षीय युवक व 35 वर्षीय युवक और रामगंज वार्ड नम्बर 4 के 19 वर्षीय युवक का एंटीजेन किट के माध्यम से जांच में पॉजिटिव निकले हैं. 

कोविड सैम्पल संग्रह कर्मी देव कुमार देवता व कम्प्यूटर ऑपरेटर मो. रहमान ने बताया कि बुधवार को कुमारखंड सीएचसी में कैम्प लगाकर 82 लोगों का एंटीजेन किट से जांच की गई, जिसमें 9 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया. वहीं 73 लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आया. इनमें से 47 लोगों का सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

कुमारखंड में 9 नए कोरोना पॉजिटिव, प्रखंड क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या हुई 156 कुमारखंड में 9 नए कोरोना पॉजिटिव, प्रखंड क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या हुई 156 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.