सूने घर में बड़ी चोरी: 21 लाख के जेवरात सहित 4 लाख रुपये नगद चुराए

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर आदर्श थाना परिसर से सटे शिवपुरी मुहल्ला के एक मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

बताया गया कि इस चोरी में लगभग 21 लाख के जेवरात सहित 4 लाख रुपये नगद चोरी हुई है. यह भी बताया गया कि चोरी की घटना दो दिन पूर्व ही की गई है क्योंकि एक दिन पहले से ही लोगों ने मकान का बाहरी ग्रिल खुला हुआ देखा था. वहीं पीड़ित गौरीपुर वार्ड संख्या 8 शिवपुरी मुहल्ला निवासी प्रमोद कुमार सिंह के पुत्र राजकुमार सिंह और रोहित सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घर के विभिन्न कमरों के कुंडी को काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इनमें तीन कमरे को पूरी तरह से खंगाला गया है. राजकुमार के कमरे से लगभग 6 लाख के जेवरात और नगद लगभग 50 हजार की चोरी हुई है. वहीं रोहित के कमरे के गोदरेज को तोड़कर उसकी पत्नी और मां का 15 लाख का जेवरात व उसका 10 सोने की अंगूठी चोरों ने चोरी कर ली. 

यह भी बताया गया कि चोरी जिस दिन हुई उससे लगभग 10 दिन पूर्व प्रमोद सिंह अपनी पत्नी के साथ अपने छोटे बेटे रोहित के पास पटना चले गए थे. जबकि बड़ा बेटा राजू अपनी पत्नी के साथ शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रायभीर चला गया था. हालांकि दो दिन पूर्व राजू सिंहेश्वर स्थित अपने घर आया था. तब तक घर में सब कुछ ठीक था लेकिन रविवार की सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसके घर में चोरी हो गई है. जिसके बाद थाना को चोरी की घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने स्थल पर पहुँच जांच किया. 

वहीं दूसरी तरफ पीड़ित राजकुमार ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि उसके पिता की तबियत बिगड़ने के कारण उसकी मां और भाई सभी पटना चले गए थे. इसी बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस चोरी में सभी का लगभग 35 भरी सोना, 30 भरी चांदी के जेवरात सहित 4 लाख नगद की चोरी हुई है. वहीं यह भी बताया कि उक्त रुपये जमीन बेच कर 5 दिन पूर्व ही घर में रखा गया था.



सूने घर में बड़ी चोरी: 21 लाख के जेवरात सहित 4 लाख रुपये नगद चुराए सूने घर में बड़ी चोरी: 21 लाख के जेवरात सहित 4 लाख रुपये नगद चुराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.