मुरलीगंज में गाइडलाइन का सख्ती से अनुपालन, काटा 3500 रूपये का चालान

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में कोविड-19 गाइडलाइन के नियमों का अवहेलना करने वालों के खिलाफ आज मुरलीगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार सख्त दिखे. आज दिन के 2:00 बजे प्रखंड विकास पदाधिकारी पुलिस बल एवं कमांडो बल के साथ शहर के विभिन्न बाजारों का दौरा करते हुए जिला प्रशासन द्वारा दिए गए गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए पाए गए 5 दुकानदारों से कुल 3500 का चालान वसूला गया.

बिना मास्क के चल रहे लोगों का भी चालान काटकर ₹500 का जुर्माना वसूला गया. बता दें कि लगातार प्रखंड क्षेत्र में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसको लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी दुकानदार व आम लोगों से अपील किया कि वह जिला प्रशासन द्वारा दिए गए गाइडलाइन का पूर्ण तरीके से पालन करें. मास्क का समुचित प्रयोग करें साथ ही अपने-अपने दुकानें/प्रतिष्ठान को 6:00 बजे की जगह अब 4:00 बजे ही बंद कर दें. 

आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस का पालन करें. प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यवाही से बाजार में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस पदाधिकारी गंगाधर यादव, पुलिस बल व कमांडो दस्ता मौजूद थे.

मुरलीगंज में गाइडलाइन का सख्ती से अनुपालन, काटा 3500 रूपये का चालान मुरलीगंज में गाइडलाइन का सख्ती से अनुपालन, काटा 3500 रूपये का चालान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.