होली को लेकर चौक-चौराहों पर सीसीटीवी से होगी निगरानी, सादे लिबास में घूमेंगे पुलिस

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना परिसर में होली को लेकर मंगलवार को शांति समिति का बैठक का आयोजित किया गया. बैठक की अध्यक्षता कर रहे थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय ने कहा कि होली में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर जनप्रतिनिधि के साथ शांति समिति का बैठक आयोजित किया गया. बैठक में थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने कहा कि रंगों का त्योहार होली पर्व शांतिपूर्ण तरीके से मनाए, साथ ही कहा  कि सरकार के द्वारा शराब पर पूरी पाबंदी है. होली में शराब पीकर हुड़दंग मचानेवाले और शराब तस्कर पर पैनी नजर रहेगी. होली के दिन हर चौक चौराहे पर पुलिस फोर्स तैनात रहेंगे. 

वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी ने कहा कि होली पर्व शांतिपूर्ण तरीके से मनाए लेकिन अभी कोरोना संक्रमण का दौर है हमें इससे बचने के लिए सावधानियों के बीच होली मनाना है. इस दौरान अफवाहों से बचे रहना है. हर एक चौक चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाएगी व सादे लिबास में पुलिस फोर्स हुड़दंगियों पर नजर रखेंगे. 

मौके पर सीओ बुच्ची कुमारी, जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रभु नारायण मेहता, सरपंच शत्रुघ्न यादव, राजा झा, मुखिया प्रतिनिधि राजकिशोर यादव, पप्पु झा, धीरेन्द्र मंडल, मनोज कुमार, हैदर अली, मुखिया गंगा पासवान, प्रमोद प्रभाकर, रामदेव कामत, बालकृष्ण यादव आदि उपस्थित थे.



होली को लेकर चौक-चौराहों पर सीसीटीवी से होगी निगरानी, सादे लिबास में घूमेंगे पुलिस होली को लेकर चौक-चौराहों पर सीसीटीवी से होगी निगरानी, सादे लिबास में घूमेंगे पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.