नीरज हत्याकांड में 5 पर FIR दर्ज, पूर्व की दुश्मनी के कारण हत्या की आशंका

मृतक नीरज (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन कला वार्ड नम्बर 04 में हुई नीरज कुमार सिंह हत्याकांड में 5 लोग के विरूद्ध थाने में प्राथिमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में पूर्व के दुश्मनी, धमकी एवं मतांतर के कारण हत्या करने की आशंका जताई गई है। कुमारखंड थाने में मृतक नीरज कुमार सिंह के भाई रणधीर कुमार सिंह के आवेदन के आलोक में पांच नामजद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

दर्ज प्राथमिकी में सूचक रणधीर कुमार सिंह ने कहा है कि 17 मार्च को रात के 9 बजे मेरा भाई नीरज कुमार सिंह बहियार में मकई का पटवन कर रहे मजदूर का खाना लेकर गए थे ।जो रात्रि में घर नहीं लौट सके। इंतजार करने के बाद परिवार के लोग सो गए। सुबह होने पर मेरा छोटा भाई संजीव सिंह पटवन हो रहे खेत देखने गया । सुबह तकरीबन साढे छह बजे पटवन कर रहे मजदूर सुलटेन पासवान ने हल्ला किया कि नीरज को गोली लगी हुई है और मृत पड़ा हुआ है। जिसके बाद काफी लोग जुट गए और अपने भाई नीरज को गोली से हत्या कर मृत पाने से व्याकुल हो गया। पूरा परिवार एवं गांव के लोग जुट गए। सूचक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे संदेह है कि पूर्व के दुश्मनी, धमकी एवं मतांतर के कारण इसराइन कला वार्ड नम्बर 5 के निवासी सोहन सिंह और इनके भाई मोहन सिंह तथा राजीव कुमार सिंह व इनके भाई संजीव कुमार सिंह एवं  इसराइन कला पंचायत स्थित गोपीपुर वार्ड नंबर 6 के निवासी नरेश यादव जिसने मृतक को पहले से मोबाइल से धमकी दिया था, इन लोगों का हाथ या साजिश से हत्या हुआ है। कहा गया कि थाना में विलंब से आवेदन कारण है पूरे परिवार शोकाकुल होना।

अब देखना है कि पुलिस अनुसंधान में मामला कहाँ तक पहुँचता है और पुलिस इस हत्या के मामले को कब तक सुलझा पाती है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी )

नीरज हत्याकांड में 5 पर FIR दर्ज, पूर्व की दुश्मनी के कारण हत्या की आशंका नीरज हत्याकांड में 5 पर FIR दर्ज, पूर्व की दुश्मनी के कारण हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.