पंचायत चुनाव 2021 को लेकर एसडीएम ने बज्रगृह आदि का लिया जायजा

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड क्षेत्र में आगामी पंचायत चुनाव 2021 को लेकर एसडीएम ने बज्रगृह सहित अन्य बिंदुओं पर जायजा लिया. 

जायजा में एसडीएम राजीव रंजन कुमार सिन्हा के अलावे बीडीओ मिनहाज अहमद और सीओ अभय कुमार आदि शामिल थे. एसडीएम श्री सिन्हा ने मुख्यालय के वीरेंद्र कला भवन और प्रखंड कार्यालय के पास उत्तरी पंचायत का बन रहा पंचायत सरकार भवन का जायजा लिया. चुनाव उपरांत ईवीएम मशीन रखने के लिए बज्रगृह के अलावा काउंटिंग स्थल, ईवीएम सीलिंग, मतदान कर्मी डिस्पैच स्थल का भी निरीक्षण किया गया. 

मालूम हो कि आगामी पंचायत चुनाव 2021 के लिए प्रखंड क्षेत्र के कुल 14 पंचायत में सामान्य बूथ 193 और सहायक बूथ 12 निर्धारित की गई है. जिसमें एक लाख ग्यारह हजार से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. दूसरी ओर पंचायत व वार्ड क्षेत्र में भी चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होने लगी है. जहां कई नए चेहरे भी अपना भाग्य आजमाने के लिए जनसंपर्क में जुटने लगे हैं. खासकर इस पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य के लिए अधिक मारामारी होने की चर्चा आमतौर पर हो रही है. लोगों के बीच चौक-चौराहे पर अभी से ही चुनावी चर्चा शुरु करने से चुनावी सरगर्मी तेज होने लगी है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)


पंचायत चुनाव 2021 को लेकर एसडीएम ने बज्रगृह आदि का लिया जायजा पंचायत चुनाव 2021 को लेकर एसडीएम ने बज्रगृह आदि का लिया जायजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.