दिनदहाड़े अपराधियों ने आगामी मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर कर दी हत्या

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर सोनामुखी सड़क पर करुणावासा एवं पासवान टोला पुल के समीप, कचहरी में मुंशी का काम करने वाले एवं आगामी मुखिया प्रत्याशी मुनेश्वर मंडल की गोली मारकर दिनदहाड़े अपराधियों ने हत्या कर दी. 

रतवारा थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित कोलवारा टोला निवासी 35 वर्षीय मुनेश्वर मंडल पिता आनंदी मंडल को बेखौफ अपराधियों ने लगातार तीन गोली मारकर हत्या कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुनेश्वर मंडल प्रत्येक


दिन की तरह शुक्रवार को लगभग 5:30 बजे आलमनगर कचहरी जहां वह प्राइवेट स्तर पर 10 वर्षों से मुंशी का काम कर रहा था जहाँ मुनेश्वर को मुनेश्वर मुंशी के नाम से जाना जाता था. कचहरी से काम कर वापस गंगापुर पंचायत के कोलवारा टोला अपने घर जा रहा था कि इसी दौरान घात लगाए दो अपराधियों के द्वारा करुणा बासा के समीप पुल के पास दो गोली मारी गई जिससे मोटरसाइकिल लेकर मुनेश्वर मंडल गिर गए. पुनः अपराधियों ने बाइक से उतर कर एक गोली सीने में मार दी. जिससे मुनेश्वर मंडल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और हत्यारा इटहरी गंगापुर की तरफ वापस भाग गया. 

ग्रामीणों ने बताया कि अपराधी भी आलमनगर से ही मृतक मुनेश्वर के पीछे-पीछे आ रहा था. वहीं घटना की सूचना मिलते ही आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे तथा अपराधियों की भागे हुए दिशा में खोजबीन करने निकल पड़े. वहीं पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. चिकित्सकों के द्वारा शरीर से एक गोली निकाली गई. 

इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उधर मुनेश्वर मंडल की हत्या की खबर पूरे प्रखंड क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और लोगों में हत्या को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया. ग्रामीणों के मुताबिक मृतक मुनेश्वर मंडल के द्वारा इस बार पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी होने की घोषणा कर दी थी एवं  चुनाव प्रचार जोरों से क्षेत्र में कर रहा था. जिसके बाद से पंचायत में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई थी.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

दिनदहाड़े अपराधियों ने आगामी मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर कर दी हत्या दिनदहाड़े अपराधियों ने आगामी मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर कर दी हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.