गोलीबारी में घायल युवक की स्थिति फिलहाल ठीक, अपराधियों की तलाश जारी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीड़ गांव के पास सोमवार की शाम अपराधियों ने एक युवक को गोलीमार कर घायल कर दिया. युवक का इलाज स्थानीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर थाना क्षेत्र के दमगड़ा गांव के राजा कुमार नामक युवक अपने एक साथी मिथुन कुमार के साथ बाइक से मधेली से अपने घर लौट रहा था कि मेली स्कूल के पास एक बाइक पर सवार दो अपराधी ने राजा को रोका और ताबरतोड़ गोली चलाने लगा. इसी गोलीबारी में राजा को तीन गोली उसके बांह में लगी और वह घायल हो गया. गोलीबारी के बाद बदमाश भाग निकला. स्थानीय लोगों ने घायल को उसके घर दमगड़ा ले गए जहां  से उसके परिजन इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल मघेपुरा लाए, जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही शंकरपुर थानाध्यक्ष  राज किशोर मंडल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच करते हुए घायल युवक के साथ रहे मिथुन कुमार को अपने साथ लेकर अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी. साथ ही घायल युवक की तलाश करते हुए जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल सहित निजी क्लिनिक में तलाश किया लेकिन उसका पता नहीं चला. बाद में उनके परिजनों से सम्पर्क करने पर पता चला कि उसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

बदमाशों ने राजा की हत्या के नीयत से सर पर गोली गोली मारी थी लेकिन वह छिप गया और गोली उसके बांह में लगी और वह बाल-बाल बच गया.

इधर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि घायल युवक का फिलहाल स्थिति ठीक है. घटना में शामिल अपराधियों की खोज की जा रही है. घटना में शामिल बदमाशों के बावत घायल युवक के साथ रहे उनके साथी मिथुन से पता किया जा रहा है, साथ ही घटना के कारणों का भी पता किया जा रहा है.

गोलीबारी में घायल युवक की स्थिति फिलहाल ठीक, अपराधियों की तलाश जारी गोलीबारी में घायल युवक की स्थिति फिलहाल ठीक, अपराधियों की तलाश जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.