दीपक हत्याकांड: क्या अंतिम कॉल से मिल सकेगा सुराग ?

मधेपुरा शहर के दीपक हत्याकांड में मृतक की मां शहर के गुलजार बाग वार्ड नंबर 20 निवासी मीणा देवी ने सदर थाना में दिया आवेदन, फोरेंसिक टीम द्वारा जांच की जा रही है.

मालूम हो कि शहर के पश्चिमी बाइपास सड़क के एक गेंहू के खेत में अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या किये गए 35 वर्षीय एक युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया था. अपराधियों द्वारा युवक को बेरहमी से चाकू घोंप कर हत्या करने के निशान युवक के शरीर पर मिला था. युवक की पहचान शहर के दीपक कुमार के रूप में हुई थी. 

विगत रविवार को सुबह शहर के पश्चिमी बाइपास सड़क नवटोलिया-भीरखी स्थित पुराने और वर्षों से बंद पड़े ईंट भट्ठा के बगल के गेंहूं के खेत में काम करने गये मजदूरों ने खेत में एक युवक का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव का मुआयाना किया. पुलिस को घटना स्थल से शराब के पॉलिथिन और साइकिल की चाबी बरामद हुई थी. आसपास के लोगों ने मृत युवक की पहचान शहर के वार्ड नंबर 20 का रहने वाला दीपक कुमार के रूप में की थी. युवक जिला परिषद कार्यालय के गेट के पास भूजा का दूकान करता था. 

हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. हत्या को लेकर कई तरह की चर्चा उठ रही है. किसी ने हत्या को शराब कारोबारी के बीच विवाद तो कुछ घरेलू विवाद जोड़ कर देख रही है. पुलिस घटना के हर एंगल पर जांच कर रही है.

इसी क्रम में मृतक की मां शहर के गुलजार बाग वार्ड नंबर 20 निवासी मीणा देवी ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि मेरा पुत्र शनिवार की शाम 07 बजे अपने चचेरे भाई राजकीय के पास अपना मोबाइल रखकर चला गया था, जिस पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था. मेरा पुत्र रात में नहीं लौटा और सुबह पता चला कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. दीपक का शादी 15 वर्ष पहले शिल्पा नाम की लड़की से हुई थी जिसके दो बच्चे हैं. पुलिस अज्ञात मोबाइल नम्बर की खोज कर रही है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों द्वारा चाकू से हमला कर हत्या करने के निशान युवक के शरीर पर मिले हैं. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. मृतक की मां के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जांच भी किया है. मृतक के मोबाइल पर अन्तिम कॉल कहाँ से और किसका था, खोज की जा रही है.

दीपक हत्याकांड: क्या अंतिम कॉल से मिल सकेगा सुराग ? दीपक हत्याकांड: क्या अंतिम कॉल से मिल सकेगा सुराग ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.