अलग-अलग जगहों से 4 बाईक की चोरी से पुलिस व्यवस्था पर सवाल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र से तीन अलग-अलग जगहों से 3 बाईक की चोरी से पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है. 

इस बावत महेशुआ वार्ड नंबर 11 निवासी संदीप कुमार ने बताया कि 12 मार्च को जलढरी के दिन सुबह 4 बजे पार्किंग के पूरब रास्ता के किनारे गाड़ी लगाकर नाश्ता करने और कुछ सामान लेने के बाद जब गाड़ी के पास पहुंचे तो मेरा हीरो सुपर स्पलेंडर बीआर 43 सी 6371 नंबर का बाईक जो चलितर ऋषिदेव के नाम से है और जो वहां नहीं था. 

वहीं दूसरी बाईक जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज से गायब हुआ, जिसमें शंकरपुर प्रखंड के बसंतपुर निवासी ने बताया कि अपनी मां का इलाज कराने मेडिकल कॉलेज लेकर गया, जहाँ 1 घंटे के बाद चिकित्सक को दिखाने के बाद वहां पहुंचे तो मेरा बीआर 43 जे 3112 नंबर की गाड़ी नहीं थी. 

वहीं तीसरी घटना कुमारखंड के बेलारी वार्ड नंबर 1 निवासी मिथलेश कुमार ने थाना में आवेदन देकर बताया कि 11 मार्च को महाशिवरात्रि के अवसर पर साढ़े 3 बजे के करीब मंदिर रोड में सामंत कुमार के घर के सामने अपना काला रंग का बाईक बीआर 43 एन 4695 नंबर का लगा कर कपड़ा खरीदने चले गये. करीब साढ़े 4 बजे आये तो गाड़ी गायब थी. 

चौथी घटना कुमारखंड के ही बेलारी थाना के कुसहा वार्ड नंबर 6 निवासी मिथलेश साह ने बताया कि वह धर्मेंद्र कुमार ठाकुर की बाईक स्पलेंडर प्लस बीआर 43 एच 8524 नंबर की बाईक न्यास कार्यालय के गोलंबर के पास लगा कर चाय पीने गये. चाय पीकर बाईक के जगह पर आये तो बाईक गायब थी.

अलग-अलग जगहों से 4 बाईक की चोरी से पुलिस व्यवस्था पर सवाल अलग-अलग जगहों से 4 बाईक की चोरी से पुलिस व्यवस्था पर सवाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.