संतुलन खोकर स्कॉर्पियो एक घर में जा घुसी, दो घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के कमरगामा पंचायत में तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो के संतुलन बिगड़ने के कारण पलट कर बिंदेश्वरी यादव के घर में जा घुसी. जिससे गाड़ी में सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के जजहट सबैला पंचायत के रविन्द्र यादव के पुत्र विकास यादव स्कॉर्पियो बीआर 43 पी 2182 चालक के संतुलन बिगड़ जाने के कारण कमरगामा बैरियर के पास पलट गई, जिससे गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा गाड़ी पर बैठे दोनों व्यक्ति पूरी तरह घायल हो गए. 

वहीं मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि जजहट सबैला पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी विलाश यादव के पुत्र अमीत कुमार जो सबैला स्कूल के पास कोचिंग चलाता है और शिक्षक रविंद्र कुमार का पुत्र विकास कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों को ऑटो में डालकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहाँ बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के समीप एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जहाँ चिकित्सक ने 72 घंटे के बाद ही उसके बारे में कुछ भी कहने की बात कही.



संतुलन खोकर स्कॉर्पियो एक घर में जा घुसी, दो घायल संतुलन खोकर स्कॉर्पियो एक घर में जा घुसी, दो घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.