गोलीकांड के एक आरोपी को पुलिस ने देशी कट्टा व दो कारतूस के साथ किया गिरफ्तार 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रौता पंचायत स्थित बेलही गांव के वार्ड नंबर दस में बीते शुक्रवार को पुलिस छापेमारी कर गोलीकांड के आरोपित को घर से देशी कट्टा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलही वार्ड नंबर दस निवासी रोशन कुमार गत वर्ष 28 मई को रात करीब ग्यारह बजे घर से खाना खाकर घर से कुछ दूर स्थित कामत पर सोने चला गया. इसी दौरान गांव के ही पड़ोसी सुनील कुमार यादव नशे की हालत में कामत पर पहुंचकर रोशन कुमार से खाने पीने के लिए रुपया की मांग करने लगे थे. जब रुपया देने से सुनील यादव को मना किया तो सुनील यादव रोशन कुमार से बहस करने लगे. इसी दौरान देशी कट्टा निकालकर सुनील यादव ने रोशन कुमार के पेट में गोली मार कर मौका -ए- वारदात फरार हो गया था. जिसके कारण रोशन कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया था. 

गोलीकांड के घटना में फरार चल रहे सुनील यादव को गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सियावर मंडल एवं पुलिस पदाधिकारी और पुलिस फोर्स के साथ बेलही में छापेमारी कर सुनील यादव को एक देशी कठ्ठा व दो गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गोलीकांड के आरोपी सुनील कुमार यादव को देशी कट्टा और दो गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

गोलीकांड के एक आरोपी को पुलिस ने देशी कट्टा व दो कारतूस के साथ किया गिरफ्तार  गोलीकांड के एक आरोपी को पुलिस ने देशी कट्टा व दो कारतूस के साथ किया गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.