चौसा के एसबीआई की शाखा में चोरी का असफल प्रयास, गैस कटर का किया इस्तेमाल

 मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत एसबीआई की मुख्य शाखा में बीती रात चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया जो असफल रहा. 

चोर ने चोरी करने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया. मुख्य दरवाजे पर ताले को काट कर लॉकर रूम तक पहुंचा. लॉकर रूम का ताला वह नहीं काट सका, जिसकी वजह से एक बड़ी चोरी की घटना होने से बच गई. बताया जाता है कि चौसा थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर अवस्थित चौसा प्रखंड का एसबीआई मुख्य शाखा अवस्थित है. जहां बीती रात चोरों ने चोरी करने की कोशिश की जो असफल रहा. चोरों ने चोरी करने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया जिससे मुख्य द्वार का चार ताला काटकर चोर बैंक के अंदर घुसा और लॉकर रूम का विद्रोह ताला काटकर इंटरनल ताला काटने की कोशिश की, जिसमें वह असफल रहा और बड़ी चोरी होने से रुक गई. 

हालांकि चोरों की हर हरकत ब्रांच में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस बावत शाखा प्रबंधक रजत किरण ने बताया कि आज सुबह जब बैंक खोलने के लिए करीब 8:00 बजे कर्मचारी आए तो देखा कि मुख्य द्वार पर ही चार ताले काटे जा चुके हैं और जब अंदर प्रवेश किया तो अंदर में गैस कटर वगैरह देख कर्मचारी अचंभित रह गए और इसकी सूचना चौसा थाना अध्यक्ष को दी. ब्रांच में सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है लेकिन चोर ने पूरी सावधानी से अपने चेहरे को छुपा रखा है जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. 

इस बावत थाना अध्यक्ष रवीश कुमार रंजन ने बताया कि कि मामला संज्ञान में आया है. सीसीटीवी कैमरे में चोरों की हर तस्वीर कैद हुई है तथा चोरी करने में लाए गए यंत्र गैस कटर को जब्त कर लिया गया है. गैस कटर की भी चोरी की रिपोर्ट चौसा बाजार के एक गैरेज मालिक बुलो ने दर्ज कराया है और पुलिस प्रशासन अनुसंधान में जुटी है. जल्द ही उक्त घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

चौसा के एसबीआई की शाखा में चोरी का असफल प्रयास, गैस कटर का किया इस्तेमाल चौसा के एसबीआई की शाखा में चोरी का असफल प्रयास, गैस कटर का किया इस्तेमाल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.