स्वागत सह सम्मान कार्यक्रम में मनरेगा पीओ अभिषेक आनन्द को किया सम्मानित 

मनरेगा में बेहतर प्मरदर्धेशन में पुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड को प्रथम स्थान से सम्मानित किए जाने पर मनरेगा कर्मियों और जनप्रतिनिधियों ने मनरेगा पीओ अभिषेक आनंद के लिए मनरेगा भवन में एक स्वागत सह सम्मान समारोह का आयोजन किया. जिसमें मनरेगा कर्मियों तथा जनप्रतिनिधियों ने पीओ को फूल माला, पाग, चादर देकर सम्मानित किया. बता दें कि इस बार बिहार में मनरेगा योजना के तहत अकुशल मजदूरी का ससमय शत-प्रतिशत भुगतान करने के लिए कुमारखंड ब्लॉक को बिहार में प्रथम स्थान मिलने पर मनरेगा पीओ को पटना में आयोजित समीक्षा बैठक में सम्मानित किया गया था. इसी खुशी में सोमवार को प्रमुख चन्द्रकला देवी की अध्यक्षता में पीओ अभिषेक आनंद के लिए मनरेगा भवन में एक स्वागत सह सम्मान समारोह का आयोजन हुआ.

सम्मान समारोह में मनरेगा पीओ अभिषेक ने कहा कि सभी मनरेगा कर्मियों, जनप्रतिनिधियों और मीडिया कर्मी के सहयोग और समर्थन के कारण ही आज यह गौरव प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि कुमारखंड प्रखंड का स्थान पहला होने का सारा श्रेय मनरेगा कर्मी, जनप्रतिनिधि और मीडिया कर्मी को जाता है. मौके पर प्रमुख चन्द्रकला देवी और उपप्रमुख उमा देवी ने कहा कि यह खबर कुमारखंड के लिए काफी गौरवान्वित करने का है. रतन यादव ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा कि पावर और सफल प्रबंधन के बदौलत मनरेगा पीओ ने कुमारखंड प्रखंड को गौरवान्वित करने का काम किया है. पीटीए आशीष कुमार, वीर अभिमन्यु प्रसाद राधव तथा जेई निसार अहमद ने कहा कि सभी मनरेगा कर्मियों के लिए यह गौरव के साथ ही प्रेरणा दायक भी है.  

समारोह में  प्रखंड प्रमुख चन्द्रकला देवी, उपप्रमुख उमा देवी, जेई संजय कुमार और पीटीए आशीष कुमार और वीर अभिमन्यु प्रसाद राघव, आरटीआई कार्यकर्ता श्यामानन्द सिंह, मुखिया प्रतिनिधि अमित अमन, मुखिया इन्द्रनारायण यादव, पीआरएस आलोक कुमार, अरविंद कुमार, जगत पासवान, राजेश कुमार, प्रमोद आनंद, जैनेंद्र कुमार, भैरव झा, प्रवीण कुमार राय, जूही वर्मा, बीएफटी अरविंद कुमार, बबलू कुमार, बलराम कुमार, सुनील कुमार यादव, पिंटू यादव, नरेश कुमार, कुंदन कुमार सहित सभी पीआरएस, मनरेगा कर्मी, बीएफटी, विभिन्न पंचायत के जनप्रतिनिधि मौजूद थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता चन्द्रकला देवी ने किया, जबकि रतन यादव और सुनील कुमार संयुक्त रूप से कार्यक्रम का संचालन कर रहे थे.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

स्वागत सह सम्मान कार्यक्रम में मनरेगा पीओ अभिषेक आनन्द को किया सम्मानित  स्वागत सह सम्मान कार्यक्रम में मनरेगा पीओ अभिषेक आनन्द को किया सम्मानित  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.