झूठ बोलकर रसीद काटने एवं तेरह सौ रूपये ठगने को लेकर विरोध प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में झूठ बोलकर रसीद काटने एवं तेरह सौ रूपये ठगने को लेकर रामपुर लाही पंचायत के दर्जनों लोगों ने अंचल कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन कर जिला पदाधिकारी को आवेदन दिया है. 

आवेदन में मोहम्मद हमीद ने कहा कि अंचल कार्यालय के बड़ा बाबू चितरंजन कुमार जमीन रसीद काटने के नाम पर झूठ बोलकर तेरह सौ रूपये ठग लिया और हमको बार-बार अंचल कार्यालय दौड़ाया जा रहा है और कहने पर गालीगलौज देकर झूठा आरोप में केस में फँसाने का धमकी देते हैं. साथ ही आवेदन में पवन यादव, पारसमणि आजाद, बाला, मोहन यादव, विवेक यादव, रूपेश कुमार, लतर सरदार, संजय कुमार, राजू ऋषिदेव, चंदन कुमार, धर्मदेव यादव, रसमत आलम, यौगेन्द्र यादव, उपेन्द्र मेहता सहित अन्य लोगों का हस्ताक्षरयुक्त आवेदन डीएम को दिया है. 

उनलोगों का आरोप है कि शंकरपुर अंचल कार्यालय स्थित आरटीपीएस कार्यालय में भी लोगों का बिना चढ़ावा के जाति, आवासीय, आय भी नहीं बनता है. यहां खुलेआम लूट खसोट हो रहा है. रूपये नहीं देने पर लोग शाम तक कतार में इंतजार करते हैं और रूपये देने पर बगल से कार्य हो जाता है. राजस्व कचहरी में लूट खसोट जारी है. खुलेआम लोगों से दलाल के माध्यम से घूस लिया जा रहा है. 

इस बावत सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव ने बताया कि जानकारी मिली है लेकिन वह कर्मी नहीं आया है, आने के बाद पूछते हैं तब बताएंगे.



झूठ बोलकर रसीद काटने एवं तेरह सौ रूपये ठगने को लेकर विरोध प्रदर्शन झूठ बोलकर रसीद काटने एवं तेरह सौ रूपये ठगने को लेकर विरोध प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.