शंकरपुर में पैक्स चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के दो पंचायतों में पैक्स चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष माहौल में सम्पन हो गया. कहीं से कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. शांतिपूर्ण चुनाव करने के लिए सभी पदाधिकारी काफी मुस्तैद दिखे. 

सुबह से ही बूथों पर मतदाताओं की भीड़ जमने लगी. शंकरपुर में फिर महिला मतदाताओं ने जम कर मतदान किया. शंकरपुर में कुल 22 बूथों पर 2593 मतदाता ने चार पैक्स अध्यक्ष की किस्मत को मतपेटी में बंद कर दिया. जिसमें दोनों पैक्स में चार अध्यक्ष पद के उम्मीदवार थे. जिसका फैसला 18 फरवरी को होगा. मतदान 15 फरवरी को सुबह साढ़े छह बजे से शाम साढ़े चार बजे तक दो पंचायतों में हुआ. 

मालूम हो कि प्रखंड क्षेत्र के मौरा कवियाही पंचायत में 3132 में से 1712 यानि 54.6 प्रतिशत, सोनवर्षा पंचायत 1606 मत में से 881 मत यानि 54.85 मतदान हुआ. सभी बूथ अति संवेदनशील श्रेणी में रखा गया था. शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए बीडीओ सरस्वती कुमारी, थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी शैलेश मिश्रा, मनोज कुमार आदि ने सभी बूथों का निरीक्षण किया. 

वहीं चुनाव कार्य में नज़ीर इंद्र भूषण कुमार, बड़ा बाबू दिलीप राम, अर्जुन पासी, पंचायत सेवक चन्द्रकिशोर सिंह, कार्यपालक सहायक रंजीत कुमार, रूपेश कुमार, संगीता कुमारी, चंद्रकांत साह, अजय, संतोष रंजन, प्रवीण कुमार आदि का अहम योगदान रहा.

शंकरपुर में पैक्स चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं शंकरपुर में पैक्स चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.