बंधन बैंक कर्मी से अपराधियों ने हथियार के नोक पर 49 हजार रूपये लूटे

मधेपुरा-सिंहेश्वर पथ के प्रखंड कार्यालय के समीप बुधवार को बेखौफ अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के नोक पर बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से 49 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. घटना 4:15 अपराह्न के आसपास का बताया जा रहा है.

बंधन बैंक के कलेक्शन एजेन्ट पूर्णिया जिला निवासी प्रियांशु बैंक का कलेक्शन कर बाइक से लौट रहा था कि प्रखण्ड कार्यालय के पास बॉबी नर्सरी के समीप एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने बाइक को रूकने का इशारा दिया. जैसे ही बाइक रोका कि अपराधियों ने हथियार सटा कर 49 हजार रूपए लूट लिए और फरार हो गए. तीनों अपराधी युवा थे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले. कमांडो दस्ता ने वार्ड नंबर 2 में अपराधियों की सघन जांच अभियान शुरू कर दिया है.

इधर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, एएसआई अरूण कुमार सिंह, कमांडो हेड विपिन कुमार सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर अपराधियों की जानकारी ले कर अपराधियों के धड़ पकड़ के लिए अलग-अलग एरिया में अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है.



बंधन बैंक कर्मी से अपराधियों ने हथियार के नोक पर 49 हजार रूपये लूटे बंधन बैंक कर्मी से अपराधियों ने हथियार के नोक पर 49 हजार रूपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.