नहर के किनारे शौच करने के दौरान पैर फिसलने से नहर में डूबकर मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के टेंगराहा परिहारी पंचायत के वार्ड नं० 01 हरिराहा बाली टोला निवासी 70 वर्षीय जगदीश सरदार की बगल के एमबीसी नहर में फिसलने से मौत हो गई. 

इस बावत मृतक के पुत्र लुचाय सरदार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर घर से पश्चिम एमबीसी नहर के किनारे शौच करने के दौरान पैर फिसलने से नहर में डूब गए. काफी खोजबीन करने पर पता चला कि एमबीसी नहर में शौच के दौरान पैर फिसलने से डूब गया है. तब आस पास के ग्रामीणों के सहयोग से नहर में काफी खोजबीन करने पर मिला तो नहर से निकाला गया लेकिन वह मर चुका था. जिसके बाद शंकरपुर थाना पुलिस व कुमारखंड अंचलाधिकारी को सूचना दिया गया. 

मौके पर पहुँची शंकरपुर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजने की तैयारी की जा रही थी. इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि जानकारी मिली है, पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है.

नहर के किनारे शौच करने के दौरान पैर फिसलने से नहर में डूबकर मौत नहर के किनारे शौच करने के दौरान पैर फिसलने से नहर में डूबकर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.