बाइक लूटने का प्रयास कर रहे दो अपराधी को ग्रामीणों ने धर दबोचा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के बलुआहा गांव के समीप रविवार की संध्या हथियारबंद अपराधियों ने बाइक लूट की घटना को अंजाम देने का असफल प्रयास किया. पीड़ित युवक के हल्ला करने पर स्थानीय लोगों ने दो अपराधी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. 

पीड़ित युवक भतरंधा परमानपुर पंचायत के बलुआहा गांव वार्ड नंबर 8 के डोमी यादव के पुत्र रंजन यादव ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पंचगछिया स्टेशन सहरसा स्थित दुकान से अपने घर बलुआहा जा रहे थे. इसी दौरान बलुआहा पूल से आगे बलुआहा गांव के समीप सहरसा की दिशा से आ रही एक अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने आगे से घेर लिया और पिस्टल का भय दिखाकर बाइक लूटकर गांव के ही तरफ भाग निकले. इस दौरान व्यवसायी रंजन यादव शोर मचाते हुए ग्रामीणों को आवाज दी. जिसके बाद लूटी हुए बाइक को छोड़ एक अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला, जबकि दो अपराधी बाइक सहित ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जिसकी सूचना ओपी अध्यक्ष को दी गई. सूचना पाते ही ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने गश्ती दल को मौके पर भेजकर अपराधी को ग्रामीणों के चंगुल से अपने कब्जे में लिया. 

ओपी अध्यक्ष ने पीड़ित व्यवसायी व ग्रामीणों से घटना के बावत आवश्यक जानकारी ली. जहां पूछताछ से पता चला कि अपराधी घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर 6 निवासी संगम ऋषिदेव व दूसरा अपराधी गम्हरिया थाना क्षेत्र के जीवछपुर गांव निवासी गोलू यादव और भागे हुए अपराधी सहरसा जिले के बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचगछिया गांव के राणा यादव था. 

उक्त मामले में पुलिस ने व्यवसायी के आवेदन पर ओपी में केस दर्ज कर दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

बाइक लूटने का प्रयास कर रहे दो अपराधी को ग्रामीणों ने धर दबोचा बाइक लूटने का प्रयास कर रहे दो अपराधी को ग्रामीणों ने धर दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.