छिनतई करने वाले को किया कारतूस एवं मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में रूपया एवं टैब छिनतई करने वाले व्यक्ति को शंकरपुर थाना पुलिस के सर्तकता के कारण तुरंत कारतूस एवं मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार गया. 

जिसको लेकर भारत फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के वर्कर खगड़िया जिले में मुफसी निवासी रितेश कुमार ने थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है. इस बावत आवेदन में उन्होंने बताया कि गुरूवार की शाम जीतपुर एवं परसा से महिला समूह से रूपये एकत्रित कर सिंहेश्वर ब्रांच जा रहा था कि जैसे ही सोनवर्षा पंचायत के बलवा गांव के पानी टंकी के पास पहुंचा कि एक मोटरसाइकिल पर दो लड़का ओवर टेक कर आगे से घेर लिया तथा मुझे रोकने का प्रयास किया, जब मैं नहीं रूका तो कमर से पिस्टल निकाल लिया और मेरे ऊपर तान दिया. मैंने डर से अपना गाड़ी छोड़ दिया. गाड़ी के डिक्की में कलेक्शन किया हुआ 33,205 रूपये एवं टैब लेकर भागने लगा तो हल्ला मचाने पर ग्रामीण एवं पुलिस आ गई. 

ग्रामीण एवं पुलिस के सहयोग से एक लड़के को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया, वहीं दूसरा भाग गया. पकड़ने के बाद लड़के की तलाशी ली गई तो साथ में रखे पिस्टल को अंधेरे का फायदा उठाकर फेंक दिया. ग्रामीण एवं पुलिस बल के सहयोग से उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया और नाम पूछने पर सहरसा बस्ती के वार्ड -31 निवासी 24 वर्षीय अफलाक बताया एवं लड़का का जांच किया गया तो उनके पास से एक 7.65 एम एम का जिंदा कारतूस बरामद किया गया. जिसके बाद कारतूस एवं मोटरसाइकिल को जब्त किया गया. 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर कारतूस एवं मोटरसाइकिल को जब्त कर उक्त व्यक्ति को जेल भेजा जा रहा है.



छिनतई करने वाले को किया कारतूस एवं मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार छिनतई करने वाले को किया कारतूस एवं मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.