खदेड़ कर चोर को पकड़ा और किया पुलिस के हवाले

एन.एच. 107 मधेपुरा-सहरसा पथ के मनीषा फ्यूल सेन्टर के पास मंगलवार की रात प्लांट में चोरी कर भाग रहे एक चोर को मजदूर ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि दो चार भागने में सफल रहा.

प्रभारी थानाध्यक्ष देवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि रात के दो बजे के आसपास बाइक सवार तीन बदमाश चोरी की नीयत से बाइक खड़ी कर प्लांट में घुसे. उस समय मजदूर सो रहे थे. चोर ने मजदूर का मोबाइल चोरी करने के बाद उनका गैस सिलेंडर, कटर मशीन और वेल्डिंग मशीन चोरी कर ले जा रहे थे कि अचानक एक मजदूर की नींद टूटी तो हल्ला किया तो अन्य मजदूर जग गए. तीनों चोर चोरी के सामान को छोड़ कर भागने लगे. इधर मजदूर चोर को खदेड़ने लगे तो दो चोर बाइक लेकर फरार हो गये, जबकि एक चोर मजदूर को चकमा देकर शौच करने का बहाना बना कर बैठ गया. मजदूर ने चोर को आखिरकार पकड़ लिया और उसकी जेब की तलाशी में मजदूर का चोरी हुआ दो मोबाइल बरामद हुआ. प्लांट के मालिक  ने पुलिस को सूचना दी और चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार चोर एक हाथ से विकलांग है.

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद चोर को जेल भेज दिया गया है. दो अन्य फरार चोर की तलाश की जा रही है.

खदेड़ कर चोर को पकड़ा और किया पुलिस के हवाले खदेड़ कर चोर को पकड़ा और किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.