तीन माह से फरार बलात्कार का आरोपी युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना पुलिस ने तीन महीने से फरार चल रहे बलात्कार कांड के आरोपी को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर महिला थाना पुलिस के हवाले किया. न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया.

महिला थानाध्यक्ष आरती सिंह ने बताया कि जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के जोरावरगंज गांव में एक युवती के साथ बलात्कार की घटना को लेकर अक्टूबर में मामला दर्ज किया गया था, जिसमें गांव के ही एक युवक मो. मजहर पर पीड़िता ने आरोप लगाया था. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने कई बार छापेमारी की लेकिन सफलता नहीं मिली. मामले की जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई थी. वहीं घटना के 25 दिन बाद आरोपी के परिजनों ने कुमारखंड थाना में अपने पुत्र मो. मजहर का अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए पीड़िता के परिवार पर अपहरण का आरोप लगाया. अपहरण के मामले की जांच में मामले की पुष्टि नहीं हुई और मामला फाल्स कर दिया गया.

उन्होंने बताया कि पुरैनी पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक नहर के पास संदिग्ध हालत में है. पुरैनी पुलिस ने युवक को बरामद करते हुए युवक से पूछताछ में युवक ने अपहरण की घटना की जानकारी देते हुए बताया उसका अपहरण 27 अक्तूबर को जोरावरगंज गांव से शाम को उस समय कर लिया जब वह ट्यूशन पढ़कर आ रही थी. अपहरणकर्ता तीन महीने तक बार-बार जगह बड़ालते रहे. पुरैनी पुलिस ने घटना की सूचना कुमारखंड थाना को दी. कुमारखंड पुलिस युवक को लाई तो पता चला कि युवक महिला थाना के एक बलात्कार मामले का फरार आरोपी है. कुमारखंड पुलिस ने महिला थाना पुलिस को युवक को सौंप दिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के परिजन अपहरण का नाटक कर मामला दर्ज कराया था. आरोपी को न्यायालय में उपस्थित किया ततपश्चात न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

तीन माह से फरार बलात्कार का आरोपी युवक गिरफ्तार तीन माह से फरार बलात्कार का आरोपी युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.