मधेपुरा जिले भर में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

मधेपुरा जिले भर में गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. कड़ाके की ठंढ और  के बीच सुबह से ही सभी संस्थाओं और सड़क पर आम लोगों में देशभक्ति का जज्बा भारी रहा और सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थाओं में तिरंगे को सलामी दी गई.

व्यवहार न्यायालय मधेपुरा में जहाँ जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चन्द मालवीय ने अधिवक्ताओं, न्यायिक पदाधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति में झंडोत्तोलन किया वहीँ जिला अधिवक्ता संघ में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष पुलकित प्रसाद यादव ने सचिव संजीव कुमार तथा अधिवक्ताओं व न्यायिक पदाधिकारियों की मौजूदगी में झंडोत्तोलन किया.

उधर समाहरणालय में मुख्य समारोह में जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा ने झंडोत्तोलन किया. इससे पूर्व उन्होंने एसपी योगेन्द्र कुमार के साथ पैरेड का निरीक्षण किया. समाहरणालय तथा अन्य पदाधिकारियों के समक्ष उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए जिले के विकास कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी साझा किया तथा विश्वास जताया कि लोगों के सहयोग से जिले में विकास की गति को और तेज करने के सभी प्रयास किये जायेंगे.

उधर अन्य कार्यालयों, स्कूलों तथा निजी संस्थाओं में उनके मुख्य के द्वारा तिरंगा फहराया गया.



मधेपुरा जिले भर में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस मधेपुरा जिले भर में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.