सिंहेश्वर में अपराधियों ने हथियार के बल पर प्राइवेट बैंक के कर्मियों से 6 लाख 12 हजार लूटे

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत एमएलडीपी पेट्रोल पंप के आगे संचालित एक प्राइवेट बैंक के कर्मियों से लूट की घटना को अंजाम दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार भारत फाइनेंशियल इनक्लुजन लिमिटेड के सिंहेश्वर ब्रांच से पीएनबी में पैसा जमा करने जा रहे ब्रांच क्रेडिट मैनेजर व 3 फील्ड स्टाफ से हथियार के बल पर 6 लाख रूपया लूट लिया गया. सिंहेश्वर के वार्ड नंबर 13 लहेरी टोला में स्थित भारत फाइनेंसियल इनक्लुजन लिमिटेड के ब्रांच के पास से दिन में लगभग साढ़े तीन बजे पीएनबी बैंक में 6 लाख 12 हजार 910 रुपया लेकर जमा करने जा रहे थे. ब्रांच क्रेडिट मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि अपने ब्रांच से निकल कर महज कुछ ही दूर गली के पास पहुंचे ही थे कि चार लोगों ने आगे और पीछे से हमला बोल दिया. जबतक कोई कुछ समझ पाता दो लोगों ने हथियार का भय दिखा कर रुपये से भरा बैग लेकर चलते बने.

उन्होंने यह भी बताया कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों में से एक ने कनपट्टी पर और एक ने कमर पर पिस्तौल सटा दिया और रूपया से भरा बैग छीन कर हथियार लहराते हुए मधेपुरा की ओर भाग गया. जिसका पीछा करते हुए बैंक कर्मी नारियल विकास बोर्ड तक गये लेकिन वह पकड़ में नही आ सका.

घटना की सूचना मिलते ही अपराधी को मधेपुरा में पकड़े जाने की अफवाह में पुलिस भी उसके पीछे दौड़ी लेकिन जल्द ही अफवाह समझ में आने के बाद वापस लौट आई. जिसके बाद डीएसपी अजय नारायण यादव ने बैंक स्टाफ से पूछताछ किया. वहीं देर शाम तक राकेश कुमार रमानी एंड ब्रदर्स के सब्जी के आढ़त में  डीएसपी और मेन रोड में लक्ष्मण प्रसाद एंड संस के आढ़त में देर शाम तक सीसीटीवी फुटेज खंगालते रहे.

गली में चल रहे भारत फाइनेंसियल इनक्लुजन लिमिटेड में कुल 10 फील्ड स्टाफ सहित 12 कर्मी हैं. प्रतिदिन 10 से 12 लाख रूपये का ट्रांजक्शन होने के बावजूद एक भी सीसीटीवी कैमरा या सुरक्षा व्यवस्था नहीं है जो सुरक्षा के प्रति इनकी लापरवाही को दर्शाता है. 

सिंहेश्वर में अपराधियों ने हथियार के बल पर प्राइवेट बैंक के कर्मियों से 6 लाख 12 हजार लूटे सिंहेश्वर में अपराधियों ने हथियार के बल पर प्राइवेट बैंक के कर्मियों से 6 लाख 12 हजार लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.