कृषि विधेयकों के विरोध में कांग्रेस ने दिया एक दिवसीय धरना

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के प्रांगण में कृषि संबंधी पास किए गए बिल के विरोध में कांग्रेस पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष एस.के. सौरभ के नेतृत्व में मोदी सरकार के खिलाफ एकदिवसीय धरना दिया गया, जिसमें भारी संख्या में कांग्रेसी पहुंचे और मोदी सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की. 

इस दौरान एस.के. सौरभ ने कहा कि कृषि प्रधान देश में अन्नदाताओं के खिलाफ षडयंत्र रचकर केंद्र सरकार ने हमारे देश की आत्मा पर प्रहार किया. यह बिल कृषि क्षेत्र को पूँजीपतियों के हाथों में गिरवी रखने वाले हैं. इन कानूनों से सिर्फ किसान ही नहीं बल्कि हर गरीब आदमी को बड़ा नुकसान होगा. 

उन्होंने कहा कि कृषि विधेयक संबंधी जो बिल पास किया गया है वह किसान विरोधी है और इस बिल के पारित होने से किसान तबाह हो जाएंगे और किसानों के साथ-साथ अन्य लोगों का भी कारोबार ठप होकर रह जाएगा.

मौके पर राजनन्दन यादव, अब्दुल जफ्फर, ललित मंडल, ब्रह्मदेव मंडल, जीतन राम, दुर्गी ऋषिदेव, विष्णुदेव मंडल, नीरज कुमार, विकाश कुमार, बिजली चौधरी, शंभु चौधरी, उपेंद्र राम, अब्दुल कलाम सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे.



कृषि विधेयकों के विरोध में कांग्रेस ने दिया एक दिवसीय धरना कृषि विधेयकों के विरोध में कांग्रेस ने दिया एक दिवसीय धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.