ठंड लगने से 35 वर्षीय युवक की मौत, मचा कोहराम

ठंढ का कहर अब अपना असर दिखाने लगा है, इसी क्रम में मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर पंचायत के श्रीनगर गाँव वार्ड नं 8 निवासी पवन कुमार (35 वर्षीय) पिता गजेन्द्र यादव की मौत शुक्रवार सुबह ठंड लगने से हो गयी. 

मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. विगत दो-तीन दिनों की ठंड ने लोगों को मुश्किलें बढ़ा दी है. मृतक के पिता गजेंद्र यादव ने बताया कि मेरा 35 वर्षीय लड़का पवन कुमार सुबह सबेरे शौच करने के लिए बांसबारी गया हुआ था. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर हम परिवार वाले बांसबारी पहुंचे तो मेरा पुत्र पवन कुमार बेहोश अवस्था में जमीन पर गिरा हुआ था और पूरा बदन थरथर कांप रहा था. परिजनों ने बताया कि युवक की तबीयत खराब देख परिजन परेशान हो गए. फिर परिजनों ने आनन-फानन में युवक को नजदीकी अस्पताल लेकर जाने लगे लेकिन पहुँचने के क्रम में ही युवक ठंड का कहर नहीं सह पाया और रास्ते में ही दम तोड़ दिया. युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया. मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे व पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन शव लेकर घर चले आए और अंतिम संस्कार कर दिया.

वही अंचलाधिकारी चंदन कुमार से पूछे जाने पर बताया कि ठंड से मौत की खबर मिली है. राजस्व कर्मचारी द्वारा घटना का जायजा लिया जा चुका है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ठंड लगने से 35 वर्षीय युवक की मौत, मचा कोहराम ठंड लगने से 35 वर्षीय युवक की मौत, मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.