हथियार और गोली के साथ एक युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को शहर के पश्चिमी बायपास सड़क पर  हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया। युवक हथियार दिखाकर आसपास के लोग और  राहगीर में भय का माहौल पैदा कर रहा था  ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि पश्चिमी बायपास सड़क के मधेपुरा कालेज मोड़ के पास वर्चस्व को लेकर एक युवक हथियार दिखाकर लोगो में भय पैदा कर रहा है । सूचना मिलते ही  प्रभारी थानाध्यक्ष देवेन्द्र ठाकुर ने घटना की सत्यता जानने के लिए  सअनि अरूण कुमार सिंह और कमांडो दस्ता भेजा तो देखा दिया कि एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा तो कमांडो ने खदेड़ कर पकड़ा और तलाशी ली तो हथियार बरामद नही हुआ लेकिन आसपास  के लोगो से हथियार का भय दिखाकर भय का माहौल पैदा करने की बात सामने आई तो पुलिस ने युवक को थाना लाया. पकडाने वाले युवक की शहर के आजाद नगर वार्ड नंबर 7 के उमेश यादव के पुत्र राजू कुमार के रूप में पहचान हुई  । युवक से हथियार के बावत पूछताछ में पहले पुलिस को बरगलाया पर फिर पुलिस ने जब कड़ाई बरती तो युवक ने हथियार रखने का पोल खोल दिया और हथियार घर मे रखने की बात कबूल किया । पुलिस ने युवक के निशानदेही पर उनके घर में छापामारी की. घर के तलाशी के दौरान एक देशी कट्टा और दो गोली बरामद हुआ । युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक का हथियार का भय दिखाकर कर आसपास  के लोगों के बीच वर्चस्व कायम करने इरादा था लेकिन पुलिस ने विफल कर दिया । गिरफ्तार के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है । फिलहाल अवैध हथियार और गोली रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है । पुलिस अभिरक्षा में युवक को न्यायालय  में पेश किया गया. न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया ।

हथियार और गोली के साथ एक युवक गिरफ्तार, भेजा जेल हथियार और गोली के साथ एक युवक गिरफ्तार, भेजा जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.